×

अटल जी का 'आगरा कनेक्शन'! बहू ने ताजा की सालों पुरानी यादें, कहा-जल्दी घर लौटें

shalini
Published on: 12 Jun 2018 4:33 AM GMT
अटल जी का आगरा कनेक्शन! बहू ने ताजा की सालों पुरानी यादें, कहा-जल्दी घर लौटें
X

आगरा: भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (93) लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। कल उन्हें एम्स में भारती कराया गया जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देर शाम उनका हालचाल जानने एम्स पहुंचे। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनका हाल-चाल जाना। राहुल के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी वाजपेयी को देखने अस्पताल पहुंचे। एक ओर जहाँ कई दिग्गज राजनेता उनकी तबियत कोलेकर चिंतित हैं वही ताजनगरी आगरा में अटल बिहारी बाजपेई कि स्वर्गीय बहन कमला दीक्षित के परिवार में भी सब चिंता मग्न हैं। सब अटल जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ कि कामना कर रहे हैं। बाजपेई कि भांजी बहु और भाजपा कि वरिष्ठ नेत्री निर्मला दीक्षित ने बताया की अटल जी अंतर्राष्ट्रीय राजनीति का एक सितारा है।

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिले तो भाजपा के लिए वोट मांगूंगा : केजरीवाल

एम्स में सबसे पहले अटल जी से मिले राहुल, बाद में शाह-मोदी भी पहुंचे

निर्मला ने बताया कि वो अपनी शादी का वो पल भूल नहीं पाती जब शादी में आये अटल जी ने मंच पर अभिन्दन पत्र पढ़ा और बोले कि वर तो नहीं बना लेकिन बाराते बहुत की हैं। उन्होंने बताया कि अटल जी की आँखों में आंसू आ गए थे क्योंकि चारो भाई और तीनो बहन एक साथ शादी में मौजूद थे।

हमेशा दिया परिवार का साथ:

- निर्मला ने बताया कि परिवार को जब भी समस्या हुई है अटल जी हमेशा साथ खड़े रहे हैं। वो अक्सर आगरा अपनी बहन से मिलने आते थे,साथ ही उनको ग्वालियर के मेले में भी लेकर जाते थे।

- ये सब यादें बहुत ही ख़ास है। उन्होंने बताया कि पूरा परिवार दुआ कर रहा है कि वो जल्दी से ठीक होकर हमारे बीच आयें।

shalini

shalini

Next Story