×

आजम खान बोले- दुनिया थूकती होगी कि PM मोदी कह रहे हैं, मैं गधों से प्रेरणा लेता हूं

आजम खान ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी के गधों से प्रेरणा लेने के बयान पर कहा कि दुनिया थूकती होगी कि पीएम कह रहे हैं, मैं गधों से प्रेरणा लेता हूं।

tiwarishalini
Published on: 26 Feb 2017 4:24 AM GMT
आजम खान बोले- दुनिया थूकती होगी कि PM मोदी कह रहे हैं, मैं गधों से प्रेरणा लेता हूं
X

रामपुर: अपने धुर विरोधी अमर सिंह को पशु करार देते हुए आजम खान ने शनिवार (25 फरवरी) को मीडिया से बातचीत में कहा है कि सांड अगर कुछ कहेगा तो वह इंसानों की भाषा नहीं होगी। सांड ने बनारस जाकर बददुआ की, लेकिन जाको राखे साईयां मार सके ना कोए। मैं तो बच के आ गया।

यह भी पढ़ें ... आजम ने अमर सिंह पर साधा निशाना, बोले- हमें दलालों की जरूरत नहीं, वो हमेशा जलील रहेंगे

आजम खान ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी के गधों से प्रेरणा लेने के बयान पर कहा कि दुनिया थूकती होगी कि पीएम कह रहे हैं, मैं गधों से प्रेरणा लेता हूं। इसके साथ ही आजम ने श्मशान और कब्रिस्तान के मुद्दे पर कहा कि मोदी को गुजरात के कब्रिस्तान और श्मशान की अच्छी समझ है, क्योंकि दंगों से ये आबाद होते हैं। नुक्कड़ सभाएं करने वाले पीएम की भाषा नुक्कड़ वाली है।

यह भी पढ़ें ... … तो चुनावी समर में कुछ इस तरह PM मोदी ने एक साथ खेला हिंदू और इमोशनल कार्ड

आजम ने कहा कि इतने बड़े देश का वजीर-ए-आजम नुक्कड़ सभाएं करते फिर रहे हैं और गधे और घोड़े पर बात कर रहे हैं। गधों पर बहस करने के बजाए पीएम कुछ इंसानों के बारे में भी सोचें। जितना लगाव उन्हें गधों से है उतना इंसानों से होता तो क्या बात होती।

यह भी पढ़ें ... गुजराती ‘गधे’ तो बहाना, PM ‘मोदी’ हैं निशाना: अखिलेश भैया बोले- बच्चन जी! ‘प्लीज डोंट डू दिस’

पीएम मोदी के नकल वाले बयान पर आजम ने कहा कि बीजेपी के मेम्बर ऑफ पार्लियामेंट श्रीमान सिंह के साठ कॉलेज हैं जो नकल कराते हैं। बादशाह बहुत सीना और छाती गिनाते हो, अगर हिम्मत है तो गिरफ्तार करो अपने सांसद को और तिहाड़ जेल में रखो। बादशाह ने ये बयान देकर शि‍क्षा का अपमान किया है। बहुत निचले स्तर पर उतर आएं हैं। पहले छोटा मुंह बड़ी बात कही जाती थी, लेकिन इतिहास देख का रहा है कि बड़ा मुंह और छोटी बात हो रही है।

यह भी पढ़ें ... PM मोदी बोले- अखिलेश जी मैं तो बड़े गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं, आप क्यों घबरा रहे हो ?

आजम ने कहा कि अमित शाह कहते हैं कि लैपटाॅप मजहब देखकर दिया गया है। जबकि लैपटाॅप पढ़े लिखे लोगों को दिया गया और मुसलमानों में शिक्षा नाममात्र है लिहाजा मुसलमानों को लैपटाॅप नाममात्र को मिले हैं, लेकिन ऐसा हिंदू समाज को गुस्सा दिलाने के लिए किया गया। ऐसे अपराधी या व्यक्ति से आप क्या उम्मीद करते हैं जिसको अदालत के हुक्म से गुजरात से निकाला गया हो।

यह भी पढ़ें ... PM Vs CM: मोदी के बयान पर अखिलेश बोले- पास होने के लिए थोड़ी बहुत नकल सब कर लेते हैं

महाराष्ट्र में बीएमसी चुनाव नतीजों पर आजम ने कहा कि पहले बीजेपी और शिवसेना मिलकर लड़ते थे इस बार शिवसेना बीजेपी से हटकर लड़ी है। शिवसेना ने अपनी ताकत पर सीटें पाई हैं जिसमें बीजेपी का कोई योगदान नहीं है। कहा यही वजह है कि हम अभी से कह सकते हैं कि या तो अगला सीएम शिवसेना का बनेगा या दोनों में से किसी का नहीं बनेगा। वहां बीजेपी को मातम करने की जरूरत है। यह शिवसेना की बड़ी कामयाबी है कि उन्हेंाने पहले से कहीं ज्यादा सीटें जीती हैं। दो निर्दलीय और उनमें शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें ... BMC चुनाव में किसी को बहुमत नहीं, शिवसेना ने जीतीं 84 सीटें, तो BJP का 82 पर कब्जा

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story