×

आजम खान ने एक ही बार में मोदी-योगी से हिसाब बराबर कर लिया

Rishi
Published on: 11 Feb 2018 3:58 PM GMT
आजम खान ने एक ही बार में मोदी-योगी से हिसाब बराबर कर लिया
X

सहारनपुर : पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने केन्द्र एवं राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि झूठे वादों द्वारा छली गयी जनता भाजपा को लोकसभा चुनाव में जवाब देगी। उन्होंने कहा कि बादशाह ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था। चार साल हो गए है सरकार बताए आठ करोड़ रोजगार किसे दिए। खुद को मिली जान से मारने की धमकी पर आजम खान ने कहा कि मैं इन बातों से डरता नही। मौत और जिंदगी ऊपर वाले के हाथ है।

खान ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जजों ने केंद्र सरकार की पोल खोलकर रख दी है। देश की जनता को सोचना होगा कि वह किस माहौल में जीना चाहती है। देशवासियो को चाहिए भाई-भाई बनकर रहे।

ये भी देखें : अदालत ही हल करे बाबरी मस्जिद का मसला: देवबंदी उलेमा

पूर्व मंत्री ने कहा खाली दिमाग शैतान का घर होता है। नौजवानों को रोजगार चाहिए, उन्हे काम दो। देश के बादशाह ने लोकसभा चुनाव से पूर्व हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था। चार साल हो गये है इस हिसाब से बताया जाये कि आठ करोड़ रोज़गार किसे दिये गये।

आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने सपा सरकार में नौकरी पर लगे चार-पांच अल्पसंख्यको के कारण बहुसंख्यको के युवाओ को भी नौकरी से निकाल दिया। विनय कटियार द्वारा मुसलमानो को पाकिस्तान भेजे जाने के बयान पर आज़म खान ने कहा कि ये तो अच्छी बात है, हमें अमेरिका और यूरोप भिजवाइए।

आजम ने कहा कि जब देश का बंटवारा हुआ, सरहदें खुली हुई थी। उस दौर में हमारे बुज़ुर्ग किसी दबाव की वजह से नहीं बल्कि अपनी मर्जी से पाकिस्तान नही गए।

उन्होंने कहा रामपुर स्थित जौहर यूनिवर्सिटी में हम बच्चों को अच्छी तालीम देकर देश का भविष्य तैयार कर रहे हैं। सेना ने जौहर यूनिवर्सिटी को टैंक भेट किया। जौहर यूनिवर्सिटी में सेना अपना संग्रहालय बनाने जा रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story