×

Azam Khan: रामपुर में आजम समर्थकों का अखिलेश के खिलाफ बगावती सुर, जाने वजह

Azam Khan News: रामपुर में आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा हैं ।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By Monika
Published on: 11 April 2022 3:13 AM GMT
Azam Khan - Akhilesh Yadav
X

आजम खां - अखिलेश यादव (फोटो: सोशल मीडिया)

Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के अंदर पहली बार बगावती सुर सुनाई पडे़ हैं। पार्टी के अंदर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नेतृत्व पर सवाल उठे हैं। कहा गया है जिस मुस्लिम समाज ने पाटी के लिए हमेशा बलिदान किया उसी के नेता आजम खां (Azam Khan) की अखिलेश यादव अनदेखी कर रहे हैं। रामपुर (Rampur) में रविवार को हुई एक बैठक में जेल में बंद मो आजम खां को नेता प्रतिपक्ष न बनाए जाने पर नाराजगी जताई गयी। इसके बाद से पूरे रामपुर में सियासी समीकरण बदलना शुरू हो गए हैं।

रामपुर में आजम खां के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू (Fasahat Ali Shanu) ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा गया है कि पिछले दो साल से आजम खां जेल में बंद हैं पर अखिलेश यादव केवल एक बार उनसे मिलने आए।

पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में एक स्वर में कार्यकर्ताओं की तरफ से कहा गया कि मुसलमानों को पार्टी के अंदर कोई तवज्जों नहीं दी जा रही है। बैठक में यह भी कहा गया कि मो आजम खां के कहने पर विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट दिया गया उसके बाद भी मुस्लिम समाज की उपेक्षा हो रही है।

शानू ने शुरू किया अखिलेश यादव पर निशाना साधना

मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधना शुरू कर दिया। शानू ने कहा कि ''किससे कहें हम. हमारी तो वो समाजवादी पार्टी भी नही हैं, जिसके लिए हमने अपना खून का एक-एक कतरा बहा दिया था। षानू ने कहा, अखिलेश यादव हमारा सुलूक आपके साथ ये था कि जब 1989 में आपके वालिद साहब को कोई मुख्यमंत्री बनाने को तैयार नहीं था। तब आज़म खान ने कहा था कि मुलायम सिंह यादव को मुख्यमंत्री बनाओ। शानू ने आगे कहा कि ''हमारा कसूर ये था कि आपके वालिद मुलायम सिंह को राफीकुक मुल्क का खि़ताब दिया था। यहां तक कि अखिलेष यादव जब कन्नौज में चुनाव लड़े तो आज़म खान ने ही कहा था कि टीपू को सुल्तान बना दो और जनता ने आपको सुल्तान बना दिया।

शानू ने कहा कि भाजपा से हमारी कोई शिकायत नहीं है। हमारी शिकायत समाजवादी पार्टी से है। हमारे कपड़ों से अखिलेश यादव को बदबू आती है। जबकि दरी बिछाने से लेकर वोट देने और जेल जाने का काम मुस्लिम समाज ही सपा के लिए करता आ रहा है। जिसने आपको मुख्यमंत्री बनाया उसे देखने आज जेल तक नहीं जा रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story