×

VIDEO: आजम बोले- BJP कोई भी घोषणा करने से पहले शर्म के आईने में अपना चेहरा देखे

समाजवादी पार्टी के कद्दावर कैबिनेट मंत्री आजम खान ने रविवार (29 जनवरी) को यूपी में बीजेपी के घोषणा पत्र पर तंज कसा। आजम ने कहा कि बीजेपी को कोई भी घोषणा करने से पहले शर्म के आईने में अपना चेहरा देखना चाहिए।

tiwarishalini
Published on: 29 Jan 2017 9:38 AM GMT
VIDEO: आजम बोले- BJP कोई भी घोषणा करने से पहले शर्म के आईने में अपना चेहरा देखे
X

आजम बोले- BJP कोई भी घोषणा करने से पहले शर्म के आईने में अपना चेहरा देखे

रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर कैबिनेट मंत्री आजम खान ने रविवार (29 जनवरी) को यूपी में बीजेपी के घोषणा पत्र पर तंज कसा। आजम ने कहा कि बीजेपी को कोई भी घोषणा करने से पहले शर्म के आईने में अपना चेहरा देखना चाहिए। बता दें, कि शनिवार (28 जनवरी) को बीजेपी ने यूपी में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया था। बीजेपी ने यह घोषणा पत्र ‘लोक कल्याण संकल्प पत्र 2017’ के नाम से जारी किया।

यह भी पढ़ें ... UP में BJP का घोषणा पत्र जारी, अमित शाह बोले- संवैधानिक तरीके से बनाएंगे राम मंदिर

आजम ने कहा कि सांप के बिल में हाथ डालने पर डसे जाने के बाद दोबारा हाथ नहीं डालना चाहिए। एक बार पहले भी बीजेपी ने घोषणा की थी बाद में उसे हंसी और जुमला बता दिया था। अब बीजेपी वालों को ऐसी घोषणाएं करते हुए शर्म आनी चाहिए।

यह भी पढ़ें ... राहुल-अखिलेश बोले- हम दोनों का मिलन गंगा-जमुना जैसा, यूपी में निकालेंगे विकास की सरस्वती

पहले वादे को खुद बीजेपी अध्यक्ष ने हंसी बताया था और अब यह घोषणाएं भी हंसी और जुमले की तरह हैं। आजम ने कहा कि बीजेपी के प्रत्याशी तीसरे-चौथे नंबर पर आएंगे।

यह भी पढ़ें ... BJP के घोषणा पत्र पर सपा का प्रहार, कहा- UP कभी नहीं हो सकता गुजरात जैसा

इससे पहले शनिवार (28 जनवरी) को समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने अपने घोषणापत्र से एक बार फिर से झूठ का पुलिंदा जारी किया है। बीजेपी हमेशा से ही झूठ का कारोबार करती है। उन्होंने कहा कि यूपी कभी भी गुजरात नहीं बन सकता।

अगली स्लाइड में देखिए वीडियो

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story