×

BSP Leader Mayawati: मायावती का बड़ा बयान, लिखा- दलित व उपेक्षितों में स्वार्थी लोगों की कमी नहीं, रिश्तेदार भी हैं ऐसे

BSP Leader Mayawati: इस प्रकार से बीएसपी को कमजोर करने हेतु जातिवादी शक्तियाँ यहाँ पर्दे के पीछे से यह सब षडयन्त्र करती रहती हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 17 July 2022 8:09 AM GMT
BSP Chief mayawati
X

बसपा प्रमुख मायावती (फोटो-सोशल मीडिया)

BSP Leader Mayawati: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती (Mayawati Tweet) ने कहा है कि दलित व उपेक्षितों में भी स्वार्थी लोगों की कमी नहीं है, जिसमें मेरे कुछ रिश्तेदार भी हैं व एक ऐसा है जो मेरी गैरहाजिरी में मेरे दिल्ली निवास पर CBI छापे के बाद परिवार सहित चला गया, तबसे ही छोटा भाई आनन्द सरकारी नौकरी छोड़कर परिवार के साथ मेरी सेवा व पार्टी कार्य में लगा है। बसपा नेत्री ने यह बात ट्वीट कर कही है।

मायावती ने कहा, जबकि इन स्वार्थी किस्म के लोगों ने खासकर बामसेफ व डीएस4 आदि के नाम पर अनेकों प्रकार के कागजी संगठन बनाए हुए हैं जो सामाजिक चेतना पैदा करने की आड़ में अपना स्वार्थ सिद्ध कर रहे हैं और अब यही कार्य बीएसपी में कुछ निष्क्रिय हुए लोग भी दूसरे तरीके से कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

मायावती का बड़ा बयान (फोटो: सोशल मीडिया )

जातिवाद शक्तियाँ पर्दे के पीछे से सब षड्यंत्र करती हैं

बसपा नेता ने कहा, इस प्रकार से बीएसपी को कमजोर करने हेतु जातिवादी शक्तियाँ यहाँ पर्दे के पीछे से यह सब षडयन्त्र करती रहती हैं। साथ ही, उनसे कागजी पार्टियाँ बनवाकर चुनाव में दलित व शोषितों का वोट बांटने की घातक कोशिश करती हैं। ऐसे में पार्टी व मूवमेन्ट के हित में इन सभी से सावधान रहने की अपील।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story