×

बंंगाल में फिर हमलाः BJP प्रत्याशी पर अटैक, प्रचार के दौरान गाड़ी में मचाई तोड़फोड़

बंगाल में आज क्रिकेट से राजनीति में आए अशोक डिंडा पर हमला हुआ है। हमले में उन्हे चोटें आई हैं। अशोक डिंडा मोयना से भाजपा के प्रत्याशी हैं।

Shivani
Published on: 30 March 2021 1:39 PM GMT
बंंगाल में फिर हमलाः BJP प्रत्याशी पर अटैक, प्रचार के दौरान गाड़ी में मचाई तोड़फोड़
X

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान दो दिन बार होने हैं। इसके पहले जहां एक ओर ममता बनर्जी और अमित शाह ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं तो वहीं राजनीतिक हमलों के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं। राज्य में मंगलवार को एक बार फिर बड़ा हमला हुआ। इस बार निशाना बने भारतीय पूर्व क्रिकेटर और मोयना से भाजपा प्रत्याशी अशोक डिंडा।

पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा पर हमलाः

दरअसल, बंगाल में दूसरे चरण के लिए होने वाले मतदान से पहले आज चुनाव प्रचार खत्म हो गया। इस दौरान क्रिकेट से राजनीति में आए अशोक डिंडा पर हमला होने की खबर है। जानकारी मिली है कि अशोक डिंडा की गाड़ी पर मंगलवार को अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

ये भी पढ़ेँ- पंचायत चुनाव: सपा ने जेल में बंद IPS अरविंद सेन की पत्नी को दिया टिकट, देखें लिस्ट

मोयना सीट से बीजेपी के टिकेट पर लड़ रहे चुनाव

हमले में डिंडा की गाड़ी का शीशा टूट गया। डिंडा को हल्की चोट आई है। उन्होने हमले को लेकर ट्विटर पर वीडियो और फोटो भी पोस्ट किया है। बता दें कि अशोक डिंडा मोयना से भाजपा के प्रत्याशी हैं।



बीडीओ कार्यालय के पास गाड़ी पर अज्ञातों ने की तोड़फोड़

बताया जा रहा है कि उनपर हमला उस समय किया गय जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे। डिंडा ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर ट्वीट करते हुए तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया। उन्होने कहा कि आज शाम 4 बजे बीडीओ कार्यालय के पास मुझ पर हमला किया गया। गाड़ी में तोड़फोड़ की गई।

दो दिन बाद दूसरे चरण के मतदान

फिलहाल बंगाल में नेताओं पर हमले का ये पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी कई बड़े नेता और मंत्रियों तक पर हमले हो चुके हैं। वहीं हाल में पहले चरण के मतदान के दिन भी हिंसा का मामला सामने आया था। वोटिंग के दौरान भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई की कार पर हमला हुआ था।

Shivani

Shivani

Next Story