×

बंगाल की चुनावी रैली में मोदी ने गिनाया, कब-कब दीदी ने कहे अपशब्द, कैसे रहें चुप

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर ज़िले के गंगारामपुर में पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि दीदी ने मुझे गालियां दी। उनकी गालियों से मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

Network
Report NetworkPublished By Shivani
Published on: 17 April 2021 12:28 PM GMT
बंगाल की चुनावी रैली में मोदी ने गिनाया, कब-कब दीदी ने कहे अपशब्द, कैसे रहें चुप
X

चुनावी रैली में मोदी-ममता (Concept Image- Social Media) 

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आज पांचवे चरण के मतदान हो रहे हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छठे चरण के मतदान को लेकर चुनाव प्रचार में लगे हैं। प्रधानमंत्री ने आज बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर ज़िले के गंगारामपुर में चुनावी जनसभा की। इस दौरान उन्होंने अपने सम्बोधन में ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उन्हें अपशब्द कहने का आरोप लगाया। साथ ही पीएम ने गिनाया कि ममता ने कब कब उन्हें गालियां दी हैं।

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर ज़िले के गंगारामपुर में पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि दीदी (ममता बनर्जी) ने मुझे गालियां दी। उनकी गालियों से मुझे कोई दिक्कत नहीं है। पीएम ने कहा कि दीदी उन्हें जितना चाहें कोस सकती हैं, गालियां दे सकती हैं लेकिन बंगाल के कल्चर को न भूलें। इसके साथ पीएम मोदी ने गिनाया कि ममता ने उन्हे कब कब कोसा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि ममता बनर्जी ने 19 मार्च को कहा था, कि वह मोदी का चेहरा भी नहीं देखना चाहतीं। ममता ने पीएम की तुलना लुटेरे, दंगाई, महाभारत के दुर्योधन और दुशासन से की थीं।

20 मार्च- मोदी श्रमिकों का हत्यारा

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को श्रमिकों का हत्यारा बताया। पीएम के मुताबिक, ममता ने मोदी को दंगा करने वाला तक बताया।

26 मार्च-मोदी का स्क्रू ढीला

पीएम मोदी ने कहा कि 26 मार्च को एक जनसभा में ममता ने उनकी दाढ़ी का मुद्दा उठाया। दीदी ने रहा कि देश में सिर्फ मोदी की दाढ़ी बढ़ती जा रही है। मोदी के दिमाग के साथ कुछ दिक्कत है। ऐसा लगता है मोदी का कोई स्क्रू ढीला है।

4 अप्रैल- क्या मोदी कोई भगवान हैं

बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के दावे पर ममता बनर्जी भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान हैं या सुपर ह्यूमन हैं, जो बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा कर रहे हैं।

12 अप्रैल-जहां मोदी, वहां दंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि 12 अप्रैल को दीदी ने कहा था कि जहां मोदी जाते है, वहां दंगे होते हैं।

13 अप्रैल- मोदी सबसे बड़ा झूठा

पीएम के मुताबिक ममता ने उन्हें सबसे बड़ा झूठा और मंदबुद्धि कहा।
Shivani

Shivani

Next Story