×

बंगाल में योगी VS ममता: चंडी पाठ-जय श्री राम पर कौन किसपर पड़ा भारी, कांटे की टक्कर

पश्चिम बंगाल के चुनाव में दिन पर दिन एक दिलचस्प मोड़ आता जा रहा है। जहां एक ओर बीजेपी चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत लगा रही है वहीं ममता बनर्जी भी इस बार जीत के लिए हर तरह से तिकड़म लगा रही है।

Newstrack
Published on: 16 March 2021 9:42 AM GMT
बंगाल में योगी VS ममता: चंडी पाठ-जय श्री राम पर कौन किसपर पड़ा भारी, कांटे की टक्कर
X

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चल रहे चुनावी दंगल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कूद चुके है। जिसके साथ ही इस चुनाव में एक नया मोड़ आ गया है। जिसमें योगी और ममता आमने-सामने आ चुके है और एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे है। आइये जानते है कौन किसपर पड़ा भारी।

टीएमसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी

पश्चिम बंगाल के चुनाव में दिन पर दिन एक दिलचस्प मोड़ आता जा रहा है। जहां एक ओर बीजेपी चुनाव को लेकर अपनी पूरी ताकत लगा रही है वहीं ममता बनर्जी भी इस बार जीत के लिए हर तरह से तिकड़म लगा रही है। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया की जनसभा में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया और साथ ही तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

इतना ही नहीं इस दौरान ममता बनर्जी और राहुल गांधी के मंदिर जाने को लेकर जमकर तंज भी कसा। सीएम योगी ने कहा कि मैं क़ृष्ण और राम की धरती से आया हूं, मैं यहां पर टीएमसी की गुंडागर्दी नहीं चलने दूंगा और 2 मई के बाद टीएमसी सरकार की विदाई निश्चित है। इसके साथ ही सीएम योगी ने अपना रामबाड़ निकाला और कहा कि ममता दीदी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती है। 2014 से पहले लोग इनके डर से मंदिर जाने से डरते थे और अब खुद ममता दीदी भी मंदिर जाती है।

ये भी देखिये: केंद्र सरकार के NCT बिल के खिलाफ जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करेंगे CM अरविंद केजरीवाल

ममता नहीं रुकेगी

पांव में चोट लगने के बाद भी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांकुरा में चुनावी सभा को संबोधित किया। और अपने दर्द को जनता तक पहुंचाने की पूरी कोशिश की, ममता ने कहा कि मैं रोज 25-30 किमी. चलती हूं, लेकिन इस वक्त मैं यहां पर खड़ी होकर भी नहीं बोल पा रही हूं, क्योंकि जिसके चोट लगती है वहीं उस दर्द को समझ सकता है।

पैसा देकर रैला में बुला रही बीजेपी

जहां एक ओर सीएम योगी ने बंगाल में गुंडागर्दी को लेकर ममता पर तंज कसा तो ममता ने भी बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हम यहां पर बाहरी गुंडों की गुंडागर्दी नहीं चलने देगे। बीजेपी की रैली में कोई जाता ही नहीं है तो फिर ये लोग पैसा देकर जनता को रैली में शामिल करते है। और अगर बीजेपी वाले आपको पैसा देते है तो आप पैसा ले लीजिए लेकिन वोट सिर्फ टीएमसी को ही दीजिए।

अपनी पांव की चोट को हथियार की तरह इस्तेमाल कर रही ममता बनर्जी ने कहा कि डॉक्टर्स ने मुझसे आराम करने के लिए कहा लेकिन मैं आराम करूंगी तो बीजेपी जनता को दर्द और कष्ट देंगी वो मेरे लिए असहनीय होगा।

ये भी देखिये: महाराष्ट्र सरकार जमीन उपलब्ध करा दे तो बुलेट ट्रेन भारत में लाने का रास्ता साफ- पीयूष गोयल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story