×

सिंधिया के काफिले में हादसा, दारोगा घायल, सांसद ने तुरंत किया ये काम, देखें वीडियो

राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने काफिले के साथ जा रहे थे। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी सड़क पर गिरकर घायल हो गया।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 7:55 AM GMT
सिंधिया के काफिले में हादसा, दारोगा घायल, सांसद ने तुरंत किया ये काम, देखें वीडियो
X

भोपाल: राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी में शामिल हुए एक साल बीत चुके है। वहीं 1 साल पूरा होने की खुशी में ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मुलाकात करेंगे। जहां पर भाजपा के और भी कई मंत्री शामिल होंगे। इससे पहले राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल पहुंचे जहां एक पुलिसकर्मी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद से हर कोई ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ कर रहा है।

जाने क्या है पूरा मामला

राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया सुबह भोपाल पहुंचे। जहां पर स्टेट हेंगर से निकलने के कुछ दूरी पर काफिले में ड्यूटी पर तैनात एसआई जमीन पर गिर गए। जिसको देखते ही सिंधिया ने तुरंत काफिले को रोकने का आदेश दिया और खुद एसआई के पास पहुंचे। फिर उन्होंने एसआई की माथे और हाथ पर लगी चोट को अपने रुमाल से साफ किया।

ये भी देखिये: ममता ने साधा केंद्र पर निशाना कहा- BJP और मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया

[video width="320" height="580" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/pkOZzWiTJlhedb4-.mp4"][/video]

एसआई का लिया हाल-चाल

एसआई को पानी भी पिलाया, फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनका हाल-चाल पूछा कि अब वह ठीक है कि नहीं। जब एसआई की स्थिति सामान्य हुई तब सिंधिया ने काफिले को आगे बढ़ाने का आदेश दिया। साथ ही उन्होंने एसआई का नाम भी पूछा और कहा कि अब आराम से जाओ, वहीं वहीं मौजूद लोगों से कहा कि यह बहुत मजबूत आदमी है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही सभी सिंधिया की तारीफ कर रहे है।

कांग्रेस-बीजेपी का 20 मार्च

आपको बता दें कि 20 मार्च मध्य प्रदेश की सियासत का वह दिन है, जब 15 महीने के बाद ही कमलनाथ सरकार गिर गई। ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके साथ 22 कांग्रेसी विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ ने 20 मार्च 2020 को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं इस घटना के एक साल पूरा होने पर 20 मार्च को कांग्रेस इसे "लोकतंत्र सम्मान" दिवस के रूप में मनाने जा रही है, तो वहीं बीजेपी ने इस दिन को "खुशहाली" दिवस मनाने का ऐलान किया है।

ये भी देखिये: खड़गपुर में बोले PM मोदी, दीदी ने लूटमार करने वाली सरकार दी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story