×

लालू की बहु नीतीश के साथ! ऐश्वर्या लड़ सकती हैं आरजेडी के खिलाफ चुनाव

बिहार की राजनीति में बदलाव देखने को मिल सकता है। लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के खिलाफ उनके ही समधी और बहु ऐश्वर्या राय खड़े होने जा रहे हैं।

Shivani
Published on: 20 Aug 2020 1:41 PM GMT
लालू की बहु नीतीश के साथ! ऐश्वर्या लड़ सकती हैं आरजेडी के खिलाफ चुनाव
X
lalu daughter in law aishwarya rai may join JDU compete against tej pratap in bihar election

पटना. बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। दरअसल लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के खिलाफ अब उनके ही समधी और बहु ऐश्वर्या राय खड़े होने जा रहे हैं। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच की पारिवारिक लड़ाई अब राजनीतिक हो सकती है। दरअसल चंद्रिका राय ने संकेत दिए हैं कि उनकी बेटी ऐश्वर्या जेडीयू की ओर से चुनाव लड़ सकती हैं।

चंद्रिका राय ने बेटी ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने के दिए संकेत

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने आरजेडी छोड़ कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड जॉइन कर ली। इसके साथ ही उन्होंने उनकी बेटी और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के भी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव लड़ ने के संकेत दिए।

जेडीयू ज्वाइन कर सकती हैं ऐश्वर्या

चंद्रिका राय ने तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा, दोनों भाई (तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव) कहां से चुनाव लड़ रहे हैं, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि मुझे बताया जा रहा है कि दोनों भाई सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः सुशांत ने सुसाइड किया या हुआ मर्डर? सबसे पहले इन सवालों के जवाब खोजेगी CBI

ऐश्वर्या चुनाव में तेजस्वी या तेज प्रताप के खिलाफ हो सकती हैं खड़ी

वहीं उन्होंने संकेत दिया कि जहां से भी तेजस्वी या तेज प्रताप चुनाव लड़ेंगे बेटी ऐश्वर्या उसी सीट से उनके खिलाफ मैदान में उतर सकती हैं। बता दें तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय के बीच शादी के बाद से अनबन शुरू हो गयी थी।

जिसके बाद पिछले साल दिसंबर में खबर आई कि लालू परिवार ने बहु ऐश्वर्या को घर से निकाल दिया।मामले में शास्त्री नगर थाने में ऐश्वर्या ने ससुराल के खिलाफ केस दर्ज करवाया और सांस राबड़ी देवी व नंद मीसा भारती पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story