×

वीडियो: न्यूज चैनल के डिबेट में भिड़े सपा-भाजपा प्रवक्ता

Shivakant Shukla
Published on: 9 Dec 2018 4:45 AM GMT
वीडियो: न्यूज चैनल के डिबेट में भिड़े सपा-भाजपा प्रवक्ता
X

नोएडा: सेक्टर-16ए फिल्म सिटी में शनिवार दोपहर 2:20 बजे निजी समाचार चैनल के स्टूडियो में राजनीतिक बहस चल रही थी। बहस में कांग्रेस, सपा, भाजपा के प्रवक्ता समेत अन्य लोग भाग ले रहे थे। कार्यक्रम के दौरान भाजपा और सपा प्रवक्ता में तीखी बहस हो गई। इसी दौरान सपा प्रवक्ता ने गौरव भाटिया को धक्का दे दिया। इस मामले में भाजपा प्रवक्ता ने सेक्टर-20 पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस ने सपा प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें— केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को युवक ने जड़ा थप्पड़, जानें पूरा मामला

गौतमबुद्ध नगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद सेक्टर 16-A स्थित एक समाचार चैनल पर लाइव चर्चा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच तीखी झड़प के बाद हाथापाई हुई।

ये भी पढ़ें— वाशु भगनानी की FIRपर धोखाधड़ी के आरोप में टॉयलेट एक प्रेम कथा की प्रोड्यूसर गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि भाजपा प्रवक्ता भाटिया ने थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि न्यूज चैनल से झड़प का वीडियो देने को कहा गया है। बीजेपी प्रवक्ता ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है।



ये भी पढ़ें— VHP धर्मसभा दिल्ली: मंदिर निर्माण के लिए सरकार पर विधेयक लाने का दबाव बनाने की तैयारी

उधर, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की गिरफ्तारी की सूचना के बाद थाना सेक्टर-20 पर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहुंच गए। इसके बाद पुलिस भदौरिया को वहां से थाना एक्सप्रेस वे ले गई। समर्थकों के साथ थाने पहुंचे सपा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने भदौरिया के साथ मारपीट का आरोप लगाया।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story