×

BJP सांसद हुकुम सिंह ने मोदी, योगी और मुस्लिमों पर दिया विवादित बयान

Rishi
Published on: 9 Sep 2017 3:25 PM GMT
BJP सांसद हुकुम सिंह ने मोदी, योगी और मुस्लिमों पर दिया विवादित बयान
X

शामली : कैराना के बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने जो कुछ भी कहा उससे आने वाले दिनों में न सिर्फ विरोधी दल बल्कि एक समुदाय भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल देगा।

ये भी देखें:चीफ सेक्रेटरी राजीव कुमार की वीडियो कांफ्रेंसिंग में पेश आंकड़े फर्जी तो नहीं ?

शामली में अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ दबंगों ने एक नाबालिग को उसके घर से उठा लिया और 3 दिन तक उसके साथ गैंगरेप करते रहे और बाद में उसे बेहोशी की हालत में फेंक दिया। मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में स्थानीय थाने में शिकायत भी की गई। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की, इससे बीजेपी सांसद हुकुम सिंह भड़क उठे।

ये भी देखें:अल्पसंख्यक आयोग ने कहा- कैराना से हिंदुओं का पलायन नहीं, NHRC पर उठाए सवाल

सांसद ने कहा कि बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री होते हुए भी विशेष समुदाय के युवकों ने एक किशोरी का अपहरण कर उसके बलात्कार किया। जब हिंदुस्तान में मोदी और योगी के होते हुए भी बलात्कार हो रहे हैं तो पकिस्तान में हिन्दुओं के साथ क्या हो रहा होगा।

ये भी देखें:कैराना का कड़वा सचः नेताओं की चाकरी में लगे रहे अफसर, फैलती रही दहशत

उन्होंने कहा मुझे तो यह सुनकर बड़ा सदमा लगा। कहां गए सपा, कांग्रेस और बसपा के लोग, अब वो एक भी शब्द बच्ची के गैंगरैप के बारे में नहीं बोल रहे।

ये भी देखें:#RamRahim की जेल में बिगड़ी तबियत, PGI में कमरा बुक

सांसद ने कहा

मोदी और योगी के राज में अल्पसंख्यक भारत में नाबालिग लड़कियो को उठा ले जाते है और दुष्कर्म करते हैं।

अल्पसंख्यक लोगों को दुष्कर्म करना और गैंगरेप करना सिखाया जाता है।

भारत हिन्दुओं का देश है, यहाँ ये हाल है तो पाकिस्तान में क्या हाल होता होगा।

कहां से आती है इनमें इतनी हिम्मत?

उन्होंने कहा प्रशासन उन्हें सीधा मैसेज दे, नहीं तो नतीजा वहीँ सड़कों के ऊपर ही दिखा देंगे।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story