×

बीजेपी नेता का विवादित बयान-राहुल गांधी को दी कॉमेडियन बनने की नसीहत

Manali Rastogi
Published on: 24 July 2018 7:06 AM GMT
बीजेपी नेता का विवादित बयान-राहुल गांधी को दी कॉमेडियन बनने की नसीहत
X

मेरठ: पिछले दिनों जनसंख्या दिवस पर हिंदू समाज से ‘हम दो हमारे दो बच्चों’ के नारे को छोड़ने और ‘हम दो-हमारे पांच’ बच्चे के सिद्धांत को अपनाने की सलाह देने वाले बीजेपी के प्रदेश के फायर ब्रांड नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने एक फिर विवादित बयान दिया है। ताजा बयान में उन्होंने इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है।

यह भी पढ़ें: NEET डेटा लीक को लेकर सीबीएसई को राहुल गांधी ने लिखा पत्र, की जांच की मांग

भारतीय जनता पार्टी के संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत मेरठ के चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री उप्र के सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व देश संयोजक वरिष्ठ नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में फिल्मी स्टाईल में ड्रामा कर देश के लोकतंत्र के सबसे बडे मंदिर लोकसभा का मजाक तो उड़ाया ही है,गली छाप लडके की तरह देश की 125 करोड़ जनता की भावनाओं का अपमान भी किया है।

बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने देश के देवतुल्य प्रधानमंत्री पर झूठे आरोप लगाए जिसकी पोल खुद फ्रांस की सरकार ने खोल दी। विनीत शारदा ने कहा कांग्रेस पार्टी को चाहिए कि देश की 125 करोड़ जनता के सामने मांफी मांगे और अपने राजकुमार को राजनीति से सन्यास दिलाकर फिल्मी दुनियां में भेजे। फिल्मी दुनियां में महमूद, जोनीवाकर, आदि कोमेडियन की जगह खाली हो चुकी है वहा पर कांग्रेस के राजकुमार के जाने से एक अच्छा कोमेडियन मिल जायेगां।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी नेता विनीत शारदा ने जनसंख्या दिवस पर विवादित बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि मुस्लिमों की आबादी बढ़कर आज 25 करोड़ हो गई। हिंदुओं की घटती जा रही हैं। इसलिए हिंदुओं को अपना अस्तित्व बचाने के लिए जनसंख्या को बढ़ाना चाहिए।

बीजेपी नेता ने अपने बयान में हिंदू समाज से ’हम दो हमारे दो’ बच्चों के नारे को छोड़ने और ’हम दो-हमारे पांच’ बच्चे के सिद्धांत को अपनाने की सलाह दी थी। ’उनका कहना था कि अगर मौजूदा दौर चलता रहा, तब 25 साल बाद देश बूढ़ा हो जाएगा।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बीजेपी नेताओं को विवादित बयान से बचने की नसीहत देते रहे हैं।अप्रैल में उन्होंने पार्टी के सांसदों और विधायकों से बातचीत के दौरान विवादित बयान देने से बचने की नसीहत दी थी और कहा था कि बोलते समय संयम रखें।

पीएम ने कहा कि हमारे नेता अक्सर ऐसे बयान देते हैं जो कई बार विवाद को जन्म दे देते हैं या विवाद को बढ़ा देते हैं। उन्होंने अपनी पार्टी को ऐसे विवादित बयान देने से बचने की सख्त हिदायत दी थी, लेकिन पीएम की इन नसीहतों का पार्टी नेताओं पर कोई असर नही दिख रहा है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story