×

बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा- जैसे गिरी थी मस्जिद, वैसे ही बनेगा राम मंदिर

एक तरफ पीएम मोदी विकास, कुशासन और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर रैलियां कर वोट मांग रहे है तो वहीं उनकी पार्टी के नेता मंदिर और धर्म का मुद्दा उठा रहे हैं

By
Published on: 6 Feb 2017 3:56 AM GMT
बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा- जैसे गिरी थी मस्जिद, वैसे ही बनेगा राम मंदिर
X

फैजाबादः यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने तैयारी कर ली है। ऐसे में जनता से बड़े बड़े वादे करने में भी नेता लोग पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी क्रम में बीजेपी नेता विनय कटियार ने एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा उठाया। कटियार ने फैजाबाद में एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि जैसे बाबरी ढांचे को गिराया गया ठीक उसी तरह हमारी सरकार मंदिर का बनवाएगी। यूपी में मंदिर तभी बन पाएगा जब यहां बीजेपी की सरकार बने।

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में एक तरफ पीएम मोदी विकास, कुशासन और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर रैलियां कर वोट मांग रहे है तो वहीं उनकी पार्टी के नेता मंदिर और धर्म का मुद्दा उठा रहे हैं। पीएम मोदी अपनी जनसभा में राहुल-अखिलेश पर तीखे हमले कर रहे हैं और जनता से बीजेपी के विधायकों को जिताने की अपील कर रहे हैं।

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी यूपी में रैलियां कर रहे हैं। उन्होंने अपनी रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार बनते ही यूपी में एंटी रोमियो स्क्वायड बनाएंगे। यह स्क्वायड महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए काम करेगा। इसकी चर्चा बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ भी कर चुके हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने मुजफ्फरनगर, कैराना जैसे मुद्दे उठा रही है। बीजेपी इसके जरिए वोटरों को एकजुट करने में लगी है। तो वहीं बीजेपी के छोटे नेता राम मंदिर और तीन तलाक का मुद्दा अपने तरीके से उठा रहे हैं।

Next Story