×

बीजेपी MLA ने कहा- भ्रष्टाचार के चलते लोकसभा चुनाव हार सकती है बीजेपी

गुन्नौर से बीजेपी विधायक अजीत कुमार उर्फ़ राजू यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर संभल जिले के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि, अधिकारियों के भ्रष्टाचार के चलते बीजेपी को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है।

Rishi
Published on: 6 Jan 2019 5:43 AM GMT
बीजेपी MLA ने कहा- भ्रष्टाचार के चलते लोकसभा चुनाव हार सकती है बीजेपी
X

लखनऊ : गुन्नौर से बीजेपी विधायक अजीत कुमार उर्फ़ राजू यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर संभल जिले के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि, अधिकारियों के भ्रष्टाचार के चलते बीजेपी को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी देखें :पुणे-बेंगलुरू राजमार्ग : भीषण हादसा, एक परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

विधायक ने अपने पत्र में जिले में अधिकारियों के भ्रष्ट व्यवहार के कारण, लोगों का मूड राज्य सरकार के खिलाफ हो गया है। अगर भ्रष्टाचार पर नियंत्रण नहीं किया गया, तो पार्टी को लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

ये भी देखें :नीतीश के बेटे के पास पापा से अधिक संपत्ति, सीएम के पास कृषि भूमि भी नहीं

क्या हैं आरोप

विधायक ने आरोप लगाया कि डस्टबिन, जिसकी कीमत लगभग 200-300 रुपए है, उन्हें करीब 12,000 रुपए में खरीदे गए। गांवों में बिजली कनेक्शन के बाद भी लोगों को बिजली के बिल नहीं भेजे जाते हैं। अधिकारी और कर्मचारी ठेकेदार मिलकर सरकार और जनता को ठग रहे हैं। अधिकारियों और ठेकेदार का गठजोड़ ई टेंडरिंग की धज्जियां उड़ा रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story