×

बीजेपी सासंद रुपा गांगुली का बेटा हिरासत में, सांसद ने पीएम मोदी को किया ट्वीट

भारतीय जनता पार्टी की सासंद रुपा गांगुली के बेटे को कार दुर्घटना के बाद हिरासत में ले लिया गया है। बीजेपी सांसद के बेटे पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगा है।

Shreya
Published on: 16 Aug 2019 5:04 AM GMT
बीजेपी सासंद रुपा गांगुली का बेटा हिरासत में, सांसद ने पीएम मोदी को किया ट्वीट
X
बीजेपी सासंद रुपा गांगुली का बेटा हिरासत में, सांसद ने पीएम मोदी को किया ट्वीट

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी की सासंद रुपा गांगुली के बेटे को कार दुर्घटना के बाद हिरासत में ले लिया गया है। बीजेपी सांसद के बेटे पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगा है। जिसके बाद आकाश मुखर्जी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आकाश को हिरासत में लेकर मामले की पुछताछ की और अब आकाश का मेडिकल जांच भी कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें: बीएल संतोष हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन

आपको बता दें कि कल यानी गुरुवार को बीजेपी सांसद के बेटे की कार रॉयल कोलकाता गोल्फ क्लब की दीवार से जा टकराई और कार दीवार के आर-पार हो गई। हादसे में आकाश को थोड़ी बहुत चोटें आई हैं। हादसा बीजेपी सासंद के घर के पास हुआ था।

हादसे के बाद रुपा गांगुली ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है कि, मेरा बेटा मेरे घर के पास एक दुर्घटना का शिकार हो गया। मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वो इसकी कानूनी जांच कर सके।

यह भी पढ़ें: BJP सांसद रुपा गांगुली ने राज्यसभा में किया हंगामा

इसके बाद उन्होंने लिखा कि, मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ख्याल भी रखूंगी पर कानून को अपना काम करना चाहिए। इसके साथ ही रुपा गांगुली ने, न मैं गलत करती हूं, न ही गलत सहती हूं, मैं बिकाऊं नहीं हूं लिखते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी को टैग किया है।

पुलिस ने मामले में आकाश को हिरासत में लेकर उनसे मामले की पुछताछ की। अब आकाश की मेडिकल जांच भी कराई जाएगी ताकि ये पता लग सके कि गाड़ी चलाते वक्त आकाश शराब के नशे में था या नहीं।

यह भी पढ़ें: लाल किले के प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण के मुख्य अंश

Shreya

Shreya

Next Story