बीजेपी राष्ट्रीय परिषद बैठक: ‘मिशन 2019 की शुरूआत करेगी भाजपा

दिल्ली के रामलीला मैदान से’मिशन 2019′ की तैयारी में जुटी बीजेपी आज से दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक कर रही है।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय परिषद की बैठक का उद्घाटन करेंगे।

नई दिल्ली:  दिल्ली के रामलीला मैदान से ‘मिशन 2019’ की तैयारी में जुटी बीजेपी आज से दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक कर रही है।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय परिषद की बैठक का उद्घाटन करेंगे। दो दिन 11-12 जनवरी तक चलने वाली राष्ट्रीय परिषद की बैठक में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पीएम नरेन्द्र मोदी ‘जीत’ का मंत्र देंगे।

यह भी पढ़ें……राम मंदिर निर्माण में देरी पर संतों ने जताई नाराजगी, बोले -भाजपा को उठाना पड़ेगा नुकसान

यह अब तक की सबसे बड़ी राष्ट्रीय परिषद होगी, जिसमें देशभर से लगभग 12 हजार प्रमुख कार्यकर्ता जुटेंगे। बैठक में राजनीतिक व आर्थिक मुद्दों समेत तीन प्रमुख प्रस्तावों के पारित किये जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ें……अखिलेश-मायावती की कल पहली संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस, गठबंधन का हो सकता है ऐलान

इसमें हर लोकसभा क्षेत्र के लगभग दस प्रमुख नेता हिस्सा लेंगे। बैठक में सभी सांसदों, विधायकों, परिषद के सदस्यों, जिला अध्यक्षों व महामंत्रियों के साथ हर क्षेत्र के विस्तारकों को भी बुलाया गया है शनिवार को बैठक के समापन भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘मिशन 2019’ के लिए पार्टी का मुख्य चुनावी नारा भी देंगे।

यह भी पढ़ें……अखिलेश यादव ने किया पलटवार, कहा- भाजपा के पास सीबीआई तो हमारे पास है गठबंधन