×

रविदास जयंती पर जेपी नड्डा बोले-'कांग्रेस का काम भाई को भाई से लड़ाना है'

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ लोगों को भारत को शक्तिशाली देखने में सवाल खड़े करने की आदत है।

Aditya Mishra
Published on: 27 Feb 2021 12:12 PM GMT
रविदास जयंती पर जेपी नड्डा बोले-कांग्रेस का काम भाई को भाई से लड़ाना है
X
भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता चाहते हैं कि सुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से लड़ें। हालांकि अभी इस पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

नई दिल्ली: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का काम भाई को भाई से लड़ाना है।

ये बातें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आज दिल्ली में कही। वे बीजेपी के मुख्यालय में संत गुरु रविदास जी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे।

भाजपा अध्यक्ष ने रविदास जी को पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। कहा कि एकता और सद्भाव से परिपूर्ण संत रविदास का दर्शन आज भी प्रासंगिक है।



बंगाल में BJP के नवरत्न: ममता पर साधा निशाना, Bengal को बुआ नहीं, बेटी चाहिए

कुछ लोगों को भारत को शक्तिशाली देखने में सवाल खड़े करने की आदत है: नड्डा

उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ लोगों को भारत को शक्तिशाली देखने में सवाल खड़े करने की आदत है।

जब मैं पहली बार चुनाव लड़ने गया तो कांग्रेस ने कहा कि ये तो दरिया के उस पार का है, जैसे कि मैं पाकिस्तान का हो गया।

संत रविदास जी को याद करते हुए कहा कि एकता एवं सद्भाव से परिपूर्ण संत रविदास का दर्शन आज भी प्रासंगिक है। उनका हर विचार हमारी सरकार के लिए समाज सेवा का मंत्र है।

संत रविदास जी के ये शब्द- 'ऐसा चाहूं राज मैं, जहां मिले सबन को अन्न, छोट-बड़ो सब सम बसे, रविदास रहे प्रसन्न'। यदि इस वाक्य को आत्मसात किसी ने किया है तो वह भारतीय जनसंघ और भारतीय जनता पार्टी ने किया है।



येदियुरप्पा की जा सकती है कुर्सी! 4 मार्च को फैसला, कर्नाटक में फिर सियासी नाटक

संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी धरती की चिंता करने वाले लोगों में हैं: नड्डा

उन्होंने कहा कि हमारी जिम्मेदारी बनती है कि गुरु रविदास जी के बताए रास्ते पर चलते हुए एक सशक्त और सामर्थ्यवान भारत हम बनाएं।

इसमें जो प्रधानमंत्री जी की योजनाएं हैं हम उनको नीचे तक फलीभूत करने के लिए काम करेंगे। यही संत रविदास जी को हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को 100 फीसद ओपेन डेफिकेशन फ्री बना दिया है। 11 करोड़ इज्जत घर बनाए हैं। संयुक्त राष्ट्र ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी धरती की चिंता करने वाले लोगों में हैं। सौभाग्य योजना में तय हुआ कि हर घर को भारत सरकार के पैसे से बिजली पहुंचाई जाएगी।

सबसे बड़ी सियासी जंग: फिर ममता का होगा बंगाल या कामयाब होगी भाजपा की चाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story