×

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने राहुल गांधी के झूठ को उजागर कर दिया: रविशंकर

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर याचिकाएं खारिज कीं इसके बाद से सत्ताधारी बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आ गए हैं। अब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी का संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं रह गया है। नतीजे उनके मुताबिक न आएं तो ईवीएम खराब हैं।

Rishi
Published on: 14 Dec 2018 3:31 PM GMT
राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने राहुल गांधी के झूठ को उजागर कर दिया: रविशंकर
X

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर याचिकाएं खारिज कीं इसके बाद से सत्ताधारी बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आ गए हैं। अब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी का संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं रह गया है। नतीजे उनके मुताबिक न आएं तो ईवीएम खराब हैं। लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाकर उन्होंने गैर-जिम्मेदाराना रवैये की हद पार कर दी है।

ये भी देखें :विधानसभा चुनाव का गम भुला मोदी-शाह देंगे विरोधियों को मेगा टेंशन

और क्या बोले मंत्री जी

प्रसाद ने कहा, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी की है, जिनकी खुद की ईमानदारी के बारे में सब लोग जानते हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने राहुल गांधी के झूठ को उजागर कर दिया है। हम उम्मीद करते हैं कि वह कोर्ट के फैसले को स्वीकार करेंगे। अब राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं। क्या राहुल गांधी या कांग्रेस पार्टी सुप्रीम कोर्ट से ऊपर हैं?' राफेल डील पर राहुल गांधी के बयानों की पाकिस्तान में भी प्रशंसा हो रही है। क्योंकि पाक और चीन ने अपने एयरफोर्स को ताकतवर बनाया है।

ये भी पढ़ें…सट्टा बाजार ने बता दिया मध्य प्रदेश में कांग्रेस या बीजेपी, किसकी बनेगी सरकार

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जो सवाल राहुल गांधी कर रहे हैं, उनके मित्र वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट में भी वही सवाल किए थे, जिनके जवाब सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में दिए हैं।

क्या बोले राहुल

राहुल ने कहा, पूरा हिंदुस्तान जानता है कि चौकीदार चोर है, हिंदुस्तान के पीएम अनिल अंबानी के दोस्त हैं और उन्होंने चोरी करवाई है।

देश के संस्थानों की धज्जियां उड़ा दी हैं केंद्र सरकार नेः राहुल गांधी

संसद में कैग की कोई रिपोर्ट पेश नहीं की गईः राहुल गांधी

हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड को राफेल की जिम्मेदारी क्यों नहीं दी गईः राहुल गांधी

राफेल पर जेपीसी का गठन क्यों नहीं किया जा सकता: राहुल गांधी

ये भी पढ़ें…‘दिल पर पत्थर रखकर’ मध्य प्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस को समर्थन देंगीं मायावती

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story