×

BJP, RSS के लिए इस्तेमाल हो रहा है प्रधानमंत्री निवास : मायावती

Rishi
Published on: 27 Dec 2017 1:16 PM GMT
BJP, RSS के लिए इस्तेमाल हो रहा है प्रधानमंत्री निवास : मायावती
X

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर हमला बोलते हुए उनपर सस्ती राजनीति करने का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री निवास को भी आज राजभवन की तरह भाजपा व आरएसएस की गतिविधि के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।

मायावती ने अपने बयान में बुधवार को कहा, "शहरी निकाय के चुनाव के बाद सस्ती राजनीति की शुरुआत स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने की जब उन्होंने केवल भाजपा के विजयी मेयरों को 'प्रधानमंत्री निवास' में दावत पर बुलाया।"

उन्होंने कहा कि भाजपा महापौरों के लिए अगर यह कार्यक्रम भाजपा के मुख्यालय में आयोजित किया जाता तो ठीक था, लेकिन प्रधानमंत्री निवास में इसका आयोजन हुआ जो बताता है कि उत्तर प्रदेश राजभवन की तरह भाजपा व आरएसएस की गतिविधि के लिए प्रधानमंत्री निवास का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story