×

सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यकर्ताओं को असंसदीय भाषा के इस्तेमाल की मनाही

sudhanshu
Published on: 27 Oct 2018 3:31 PM GMT
सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यकर्ताओं को असंसदीय भाषा के इस्तेमाल की मनाही
X

लखनऊ: भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वह सोशल मीडिया पर विपक्ष के आरोपों के जवाब में किसी भी दशा में असंसदीय भाषा का इस्तेमाल नहीं करे। आईटी कार्यकर्ता को सोशल मीडिया के सभी प्रारूपों में दक्ष रहना है। आने वाले दिनों में आईटी कार्यकर्ताओं का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन होगा। इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे।

राजधानी के विश्वेश्वरैया प्रेक्षागृह में आईटी विभाग अवध क्षेत्र की कार्यशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने साइबर योद्धाओं को बारीकियां सिखाई और सोशल मीडिया के इस्तेमाल का मूलमंत्र दिया। उन्होंने कहा कि आईटी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर संगठन व सरकार के कार्यो, योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार करना है। साथ ही विपक्ष के निराधार आरोपों का जबाव भी देना है।

नवम्बर में हर जिले में आईटी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला

आईटी विभाग के प्रदेश प्रमुख संजय राय ने बताया कि नवम्बर में हर जिले में आईटी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला आयोजित की जाएगी। इसके जरिए प्रदेश भर के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा। दिसम्बर में जिला स्तरीय सोशल मीडिया वालंटियर मीट होगी। इस वालंटियर सम्मेलन को जिलों के प्रभारी मंत्री मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करेंगे।

तीन करोड़ लोगों तक पहुंचने की अपेक्षा

प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने बताया कि यूपी के लगभग 3 करोड़ लोगों को केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है। भविष्य में पार्टी ने 3 करोड़ लोगों तक पहुंचने की योजना बनाई है। पार्टी की अपेक्षा है कि इस महासंपर्क अभियान में आईटी विभाग के कार्यकर्ता अहम भूमिका निभाएंगे।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story