स्वतंत्र देव सिंह ने राजनीति के अच्छे बुरे हाथों में जाने पर इशारों में कह दी ये बड़ी बात

लखनऊ  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि  राजनीति जब चाणक्य के हाथों में जाती है तो चंद्रगुप्त मौर्य जैसा महान शासक बनता है। यही राजनीति सपा बसपा के हाथों में जाती है तो जातिवाद, भ्रष्टाचार को जन्म देती है। यही राजनीति मोदी के हाथों में जाती है तो गरीबों के मकान बनाने का कार्य करती है।

लखनऊ  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा है कि  राजनीति जब चाणक्य के हाथों में जाती है तो चंद्रगुप्त मौर्य जैसा महान शासक बनता है। यही राजनीति सपा बसपा के हाथों में जाती है तो जातिवाद, भ्रष्टाचार को जन्म देती है। यही राजनीति मोदी के हाथों में जाती है तो गरीबों के मकान बनाने का कार्य करती है। वह रविवार को प्रतापगढ़ सदर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा अपनादल संयुक्त प्रत्याशी राजकुमार पाल के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पिछड़ों दलितों का सम्मान मोदी जी ने सफाई कर्मियों का पैर धोकर किया। ऐतिहासिक कुंभ आयोजन सांस्कृतिक धरोहर का सम्मान नरेंद्र मोदी की सरकार में हुआ। मोदी जी और योगी जी ने भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया है। आपका एक-एक वोट तिरंगा के लिए, राष्ट्र के लिए है।  कश्मीर में  धारा 370 व 35ए इसीलिए समाप्त हो पाया जब आपने एक मजबूत सरकार बनाई। तीन तलाक से मुक्ति मजबूत सरकार की देन है। 22 फसलों का समर्थन मूल्य, किसान सम्मान निधि देने का कार्य भाजपा सरकार ने किया। गांव का बजट, नगर पालिका का बजट भाजपा की सरकार ने दिया।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि  जनता की सेवा पुण्य का कार्य है भाजपा ने जनता और देश की सेवा करने का जो बीड़ा उठाया था उसे मोदी और योगी सरकार पूरा करने का काम कर रही है भाजपा मेरी मां है जैसे शब्दों का संबोधन कर उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी पंडित दीनदयाल उपाध्याय और भारतीय जनता पार्टी के पुरोधाओं के त्याग बलिदान को याद किया।

जनसभा को प्रमुख रूप से अपना दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल, कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, भाजपा प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई, भाजपा प्रदेश मंत्री अमर पाल मौर्य, शंकर गिरी, सांसद संगम लाल गुप्ता, विधायक धीरज ओझा. विधायक आरके वर्मा अपनादल प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पाल भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव, के.के सिंह भाजपा नेता राजा अनिल प्रताप सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी, पूर्व मंत्री विक्रमादित्य मौर्य चायल विधायक संजय गुप्ता पूर्व विधायक बृजेश सौरभ आदि  ने संबोधित किया।