BJP संगठन दुरूस्‍त करने पहुंचे सुनील बंसल, बैठक में सोते रहे विधायक, फोटो वायरल होने पर उड़ी नींद

बरेली: बरेली को भाजपा का गढ़ माना जाता है। इसके बावजूद भाजपा संगठन लोकसभा चुनाव के लिए किसी तरह की कोई कमी नही छोड़ना चाहता है। इसलिए बीजेपी के प्रदेश संगठन मंत्री ने शुक्रवार को यहां पहुंचकर संगठन के पेंच कसे। हैरत की बात ये रही कि जब संगठन मंत्री सुनील बंसल कार्यकर्ताओं को जीत का मूलमंत्र दे रहे थे, उसी समय बैठक में बहेड़ी विधायक छत्रपाल गंगवार पूरी बैठक में सोते नजर आए।

ऐसे कैसे पूरा होगा 74 प्‍लस का सपना

संगठन मंत्री की बैठक में भाजपा विधायक छत्रपाल गंगवार गहरी नींद में सोते देखे गए। सवाल यह है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों  ने तैयारियां शुरू कर दी है। बीजेपी ने यूपी में 74 से अधिक सीटों पर जीत का दावा ठोंका है। इसके लिए भाजपा भी अपने स्तर से सभी लोक सभा सीटों की तैयारियों में जुट गई है।

ऐसे में सवाल ये  है कि क्या ऐसे विधायकों के सहारे भाजपा 2019 चुनाव जितने की उम्मीद लगाए बैठी है।

2 अक्‍टूबर तक चलेगी मीटिंग

सुनील बंसल ने कहा कि प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर हम मीटिंग कर रहे हैं। ये मीटिंग दो अक्टूबर तक चलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि बरेली में आज 5 लोकसभाओं की मीटिंग की गई है। मीटिंग में पांचो लोकसभाओं के सभी सांसद और विधायक मौजूद रहे। इसके साथ ही वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल , सिचाई मंत्री धर्मपाल सिंह और विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक भी मीटिंग में मौजूद रहे।