मोदी के लिए खतरा बने योगी, पीएमओ बोला- सीएम को न दिया जाए फैसलों का श्रेय

Rishi
Published on: 23 April 2017 12:55 PM GMT
मोदी के लिए खतरा बने योगी, पीएमओ बोला- सीएम को न दिया जाए फैसलों का श्रेय
X

नई दिल्ली: अभी तक यूपी में जो बातें दबे लहजे में कही जा रही थी अब वो सही साबित हो चुकी है, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी लोकप्रियता के चलते पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बड़ा खतरा बन चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक योगी की लोकप्रियता से डरे पीएमओ ने यूपी में सीएम द्वारा किये गए ताबड़तोड़ फैसलों और उनकी आक्रमण कार्यशैली के लिए मिल रहे श्रेय पर लगाम लगाने का अभियान चला दिया है।

पीएमओ के मुताबिक योगी को निर्णयों और उनके काम करने के तरीके पर जो श्रेय दिया जा रहा है वो कुछ ज्यादा ही है। पीएमओ ने इसके लिए बाकायदा सरकार की पब्लिसिटी पर नजर रखने वाले अफसर को निर्देश भी जारी कर दिए हैं।

ये भी देखें :थाईलैंड में छुट्टियां मनाने पहुंची एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने शेयर की सनबाथ की ऐसी बोल्ड तस्वीरें कि…

एक कद्दावर केंद्रीय मंत्री ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि सीएम योगी जो निर्णय ले रहे हैं वो तो हमारे संकल्प पत्र में ही थे, पीएम ने ही उन्हें सभी वादे जल्द से जल्द पूरे करें को कहा है, जहाँ तक योगी के देर रात तक काम करने की बात है तो हमारे पीएम भी ऐसा करते हैं, बेलगाम अफसरों पर लगाम कसने के लिए पीएम ने ही कहा, विभागों के प्रजेंटेशन का प्लान भी उनका ही है, योगी सिर्फ वही कर रहे हैं जो उनसे कहा गया तो ऐसे में योगी की इतनी तारीफ क्यों, सबका श्रेय उनको ही क्यों। मंत्री ने कहा पीएमओ ने जो भी निर्णय लिया है वो सही है, मीडिया बेवजह बात बना रही है।

बहरहाल हम आपको बता दें, पहले योगी को दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाने का प्रस्ताव था, क्योंकि दिल्ली में पूर्वांचल के काफी लोग रहते हैं और योगी के चेहरे पर वो बीजेपी को वोट देते, ऐसा यकीन था पार्टी को। लेकिन पार्टी ने रणनीति बदलते हुए सांसद और दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी को ही इस चुनाव का चेहरा बना दिया। वहीँ सीएम की कुर्सी पर काबिज होने के बाद से ही योगी चर्चा में बने हुए हैं। कोई भी चौपाल हो, चौराहा हो, न्यूज़ चैनल हो या अखबार हो सभी योगी के रंग में रंगे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story