तोगड़िया का बीजेपी सरकार पर हमला, बोले-बनना था मंदिर के वकील, बन गए मुस्लिम बीवियों के वकील

बहराइच: अंतर्राष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार के चार साल से अधिक हो जाने के बाद भी राम के नाम पर वोट लेने वालों ने मंदिर निर्माण के लिये कोई पहल नहीं की।

यह पढ़ें: गोरखपुर: स्व. अटल बिहारी बाजपेयी का पिण्डदान कर किया ब्रहम्भोज

जनता ने उन्हें राममंदिर का वकील बनने के लिये वोट दिया था लेकिन वो तीन तलाक व मुस्लिम बीवियों के वकील बन गये। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश में राममंदिर बनाने के लिये जनांदोलन की शुरुआत होगी।

प्रवीण तोगड़िया आज नगर के पलक हाल में कार्यकर्ता सम्मेलन करने पहुंचे इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुये केंद्र सरकार व भाजपा पर जमकर जुबानी हमला किया। उन्होंने राममंदिर का मामला कोर्ट में होने के बाद उनके और से जनांदोलन चलाने के सवाल पर कहा कि अगर कोर्ट से फैसला होना था।

तो फिर आडवाणी को रथयात्रा करने की क्या जरूरत थी। मुलायम सिंह सरकार में कारसेवा के नाम पर हजारों नवजवानों की हत्या क्यों करवाई गई जबकि उस वक्त भी मामला कोर्ट में ही था। हमेशा हिंदुओं के सम्मान व राममंदिर के लिये लड़े है और आगे भी लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब शाहबानो के प्रकरण में कोर्ट का फैसला बदला जा सकता है। तो फिर राममंदिर के लिये कानून क्यों नही बन सकता लोगों ने जिन्हें राममंदिर का वकील बनाया था। वो आज तीन तलाक व मुस्लिम बीवियों के वकील बने बैठे है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App