×

BJYM ने आजम के पोस्टर पर पोती कालिख, कहा- योगी जी को बदनाम ना करो, हार स्वीकार करो

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर के शास्त्री चौक पर शुक्रवार (17 मार्च) को आजम खान के पोस्टर पर कालिख पोती और जमकर नारेबाजी की।

tiwarishalini
Published on: 17 March 2017 1:03 PM GMT
BJYM ने आजम के पोस्टर पर पोती कालिख, कहा- योगी जी को बदनाम ना करो, हार स्वीकार करो
X
BJYM ने आजम के पोस्टर पर पोती कालिख, कहा- योगी जी बदनाम ना करो, हार स्वीकार करो

BJYM ने आजम के पोस्टर पर पोती कालिख, कहा- योगी जी बदनाम ना करो, हार स्वीकार करो

गोरखपुर: बरेली के शीशगढ़ इलाके के एक गांव में विवादित पोस्टर लगाए जाने का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार (17 मार्च) को इस विवादित पोस्टर को सपा (समाजवादी पार्टी) के कद्दावर नेता और रामपुर से सपा एमएलए आजम खान की मुस्लिमों में गोरखपुर से बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ का भय दिखाकर उनको बदनाम करने कि साजिश करार दिया है।

यह भी पढ़ें ... VIDEO: आजम खान ने कहा- शादी करके मर्दानगी साबित करें योगी आदित्यनाथ

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर के शास्त्री चौक पर आजम खान के पोस्टर पर कालिख पोती और जमकर नारेबाजी की। भाजयुमो कार्यकर्ताओं का कहना है कि समाजवादी पार्टी के नेताओं को बीजेपी की जीत नहीं पच रही है। वह अपनी हार की बौखलाहट में बीजेपी के लोगों को बदनाम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... अधिकारी पर भड़के आजम, बोले- इसीलिए लाए ट्रांसफर कराकर, मत भूलो अभी भी मिनिस्टर हूं

भाजयुमो के जिला मंत्री मिथिलेश मल्ल ने कहा कि बरेली के शीशगढ़ गांव में जो विवादित पोस्टर लगाए गए हैं उसके पीछे सपा नेता आजम खान का हाथ है। बीजेपी को सभी वर्गों और धर्मो के लोगों ने वोट दिया है। विरोधी इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। वो इस तरह के विवादित पोस्टर लगाकर बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ को बदनाम कर रहे हैं। यूपी के माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है पूरा मामला ?

क्या लिखा था पोस्टर में ?

विवादित पोस्टर में लिखा हुआ है कि मुस्लिम समाज के लोग 30 दिसंबर 2017 तक गांव खाली कर दें, क्योकिं अब बीजेपी की सरकार बन रही है। पोस्टर में धमकी देते हुए कहा गया है कि अगर मुस्लिम परिवार के लोग गांव खाली नहीं करते हैं, तो उसके जिम्मेदार वह खुद होंगे। इसके अलावा पोस्टर में लिखा है कि जैसा अमेरिका में ट्रंप सरकार कर रही है वैसा ही अब इस गांव में भी होगा।

यह भी पढ़ें ... योगी आदित्यनाथ के नाम से लगे मुस्लिम विरोधी पोस्टर, लिखा ‘अब BJP की सरकार, मुस्लिमों गांव छोड़ो’

इस पोस्टर की खास बात यह है कि जिसने भी यह विवादित पोस्टर लगाया है उसमें गोरखपुर से बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ का जिक्र है। पोस्टर में लिखी बात के अनुसार, यह फरमान योगी आदित्यनाथ की तरफ से जारी किया गया है। पोस्टर में किसी के हस्ताक्षर नहीं है। इस मामले में प्रशासन का कहना है कि इन पोस्टर्स को लगाने में शरारती तत्वों का हाथ हो सकता है। जिसकी जांच की जा रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज ...

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story