×

बीजेपी के जिला मंत्री ने ट्वीट कर राहुल को दिया इनविटेशन, स्मृति ने किया रीट्वीट

Manali Rastogi
Published on: 19 Nov 2018 3:00 AM GMT
बीजेपी के जिला मंत्री ने ट्वीट कर राहुल को दिया इनविटेशन, स्मृति ने किया रीट्वीट
X

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में बीजेपी-कांग्रेस की नूरा कुश्ती चुनाव करीब होते ही बढ़ती जा रही है। सोमवार को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का एक दिवसीय अमेठी दौरा है, और इससे पूर्व उनकी पार्टी के जिला मंत्री नें राहुल गांधी को एक लेटर इस आशय के साथ ट्वीट किया है कि राहुल गांधी स्मृति ईरानी के प्रोग्राम में शामिल हों। जिसने सियासत की आबो-हवा को गर्म कर दिया है। मजे की बात ये है के जिला मंत्री के ट्वीट को खुद स्मृति ईरानी नें रि-ट्वीट किया है।



सांसद होकर 15 सालों में राहुल जो नहीं कर पाए उसे हारकर स्मृति ईरानी ने किया

सोमवार को स्मृति ईरानी के होने वाले दौरे से पूर्व भारतीय जनता पार्टी के ज़िला मंत्री अनुग्रह नरायण नें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक लेटर ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: TET की परीक्षा में धरे गए दो मुन्नाभाई

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को ट्वीट के ज़रिए स्मृति के कार्यक्रम में न्योता देते हुए लिखा है कि आप इस कार्यक्रम में शामिल हो। जो अमेठी के सांसद होते हुए जो काम आप 15 सालों में नहीं कर पाए उसे अमेठी से हारकर स्मृति ईरानी कर रहीं हैं। खास बात ये के इस ट्वीट को स्वयं स्मृति ईरानी नें री-ट्वीट किया है।

डिप्टी सीएम समेत कई मंत्री होगें साथ

अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर स्मृति ईरानी के साथ केंद्र और राज्य के मंत्री भी अमेठी पहुंच रहे हैं। स्मृति ईरानी यहां गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय में दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण का वितरण करेंगी। साथ ही पिपरी घाट और इस जगदीशपुर में बनने वाले ट्रामा सेंटर का शिलान्यास करेंगी। इसके अलावा गौरीगंज तहसील क्षेत्र के मवई व सैठा गांव में बनकर तैयार दो पीएचसी का लोकार्पण करेंगी।

यह भी पढ़ें: निर्भया फंड : लखनऊ में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिखेंगे बड़े बदलाव

यह भी पढ़ें: सेंट्रल बार एसोसिएशन के आदेश सिंह अध्यक्ष, संजीव पांडेय महासचिव

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story