×

यूपी में भाजपा करेगी 1 से 15 दिसंबर तक हर विधानसभा में पदयात्रा  

Rishi
Published on: 19 Nov 2018 2:48 PM GMT
यूपी में भाजपा करेगी 1 से 15 दिसंबर तक हर विधानसभा में पदयात्रा  
X

लखनऊ : भाजपा महात्मा गांधी की 150वीं जंयती वर्ष में पूरे प्रदेश की सभी विधानसभाओं में 1 से 15 दिसम्बर तक पदयात्रा निकालेगी। हर विधानसभा में कम से कम 25-25 लोगों की 6 टोलियां बनाकर पदयात्रा निकाली जाएगी। यह हर विधानसभा में 150 किमी की यात्रा तय करेंगी। पार्टी राज्य मुख्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में यह तय किया गया। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल समेत सभी प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय संगठन मंत्री, मोर्चो के प्रदेश अध्यक्ष शामिल थे।

यात्रा में सभी पार्टी पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। यात्रा की तैयारियों को लेकर क्षेत्रीय स्तर पर बैठकों का आयोजन होगा। अवध क्षेत्र की बैठक 21 नवम्बर, कानपुर व काशी क्षेत्र की 22 नवम्बर, गोरखपुर व पश्चिम क्षेत्र की 23 नवम्बर और ब्रज क्षेत्र की बैठक 24 नवम्बर को होगी। इसके बाद 26 से 28 नवम्बर तक विधानसभा स्तर पर पदयात्रा को लेकर तैयारी बैठकें होगी।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सभी क्षेत्रों में 30 नवम्बर तक युवा संसद का आयोजन करेंगे। सरकार और संगठन की विचारधारा व नीतियां युवाओं के बीच पहुंचाएंगे। जनकल्याणकारी योजनाओं पर भी चर्चा होगी। पिछड़ा वर्ग मोर्चा के तत्वाधान में प्रबुद्ध सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा।

अनुसूचित मोर्चा 21 से 30 नवम्बर तक सामाजिक प्रतिनिधि बैठकें करेगा। 26 जनवरी को कार्यकर्ता कमल ज्योति लेकर गांव, गली, चौपाल, मोहल्लों तक पहुंचेंगे।

जानिए पिछले कुछ समय में क्या हुआ मालदीव में

पीएम मोदी मालदीव के नए राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में शामिल हो कर स्वदेश रवाना

मालदीव: भारत समर्थक इब्राहीम मोहम्मद सोलिह जीते राष्ट्रपति चुनाव, यामीन को हराया

मालदीव और इंडिया के रिश्ते समाप्त होने की कगार पर, जानिए क्यों जरुरी है ये देश

मालदीव महासंग्राम में भारतीय कूटनीतिक सक्रियता जरूरी

मालदीव गिरफ्तार भारतीय, ब्रिटिश पत्रकार को स्वदेश भेजेगा

मालदीव विवाद : राष्ट्रपति के प्रतिनिधि ने चीनी विदेश मंत्री से की मुलाकात

राजनीतिक संकट से घिरे मालदीव पर कब्जा जमाने की फिराक में चीन

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story