×

पूर्व ब्लॉक प्रमुख की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने शव रखकर फैजाबाद रोड पर घंटों लगाया जाम

By
Published on: 20 March 2017 3:30 AM GMT
पूर्व ब्लॉक प्रमुख की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने शव रखकर फैजाबाद रोड पर घंटों लगाया जाम
X

md-shami

इलाहाबाद: इलाहाबाद में पूर्व ब्लाक प्रमुख मऊआईमा मो. समी की उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उनके शरीर में 5 गोलियां मारी, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई और बदमाश भाग निकले। घटना से मऊआईमा इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की भारी भीड़ और आक्रोश को देखते हुए सीओ सोरांव आलोक मिश्रा भी भरी पुलिस फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। इलाके में देर रात तक तनाव बना हुआ था।



कैसे बदमाशों ने मारी उन्हें गोली

बताया जा रहा है की मोहम्मद समी दुबही गांव के निवासी थे। गांव के अलावा थाना पड़ाव के पास पेट्रोल पंप के बगल में उनका एक कार्यालय था। रविवार देर शाम अपने किसी मित्र के साथ थोड़ी दूर पर स्थित ढाबे पर खाना खाया और उनके मित्र ने उनको उनके कार्यालय के गेट के पास छोड़ कर चले गए।

कार्यालय के गेट के अंदर घुसते समय घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसके बाद एक गोली उनके सिर में, 4 पेट और सीने में लगने के कारण वह लहूलुहान होकर वही जमीन पर गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हमलावर घर की दीवार फांदकर पीछे की ओर रेलवे लाइन की तरफ भाग निकले।लोगों ने बताया कि हमलावर दो की संख्या में थे और पैदल ही आए थे। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद मौके पर जब लोग दौड़कर पहुंचे, तो देखा कि मोहम्मद समी की मौत हो चुकी थी।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह समर्थकों ने लगाया जाम

हत्या से आक्रोशित पूर्व प्रमुख के समर्थकों ने इलाहाबाद फैजाबाद मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। थाने से महज 200 मीटर दूरी पर कोई घटना से लोगों में खासी नाराजगी थी। स्थिति गंभीर होते देख इंस्पेक्टर बृजेश कुमार बघेल और सीओ सोरांव आलोक मिश्रा भी थाने की फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और किसी तरह लोगो को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की बात कही।

Next Story