×

बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल ने मोदी पर कसा तंज, कहा- बिना दुम वाला जानवर

बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई व बसपा के स्टार प्रचारक पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने बीजेपी और सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

By
Published on: 27 Feb 2017 4:02 AM GMT
बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल ने मोदी पर कसा तंज, कहा- बिना दुम वाला जानवर
X

afzal ansari

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी के बजरडीहा स्थित तकिया मैदान में कैंट विंधानसभा के बसपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा में शिरकत करने पहुंचे। बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई व बसपा के स्टार प्रचारक पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने बीजेपी और सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला और कहा कि आजकल गधे पर देश में बहुत चर्चा है। कोई उसकी बुराई करता है, तो कोई उससे प्रेरणा लेकर काम करने की बात करता है।

बता दें कि बाहुबली मुख्तार अंसारी की परोल अर्जी सोमवार (27 फरवरी) को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है। इस वजह से मुख्तार को अभी जेल में ही रहना होगा। अब वह बसपा के लिए प्रचार नहीं कर पाएंगे।

-वाराणसी में कौमी एकता दल से अभी हाल में ही बसपा में शामिल हुए अफजाल अंसारी ने वाराणसी कैंट विधानसभा से बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की।

-अफजाल ने सीएम अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी का मुख्यमंत्री बयान देता है कि सदी के महानायक कहलाने वाले अमिताभ साहब आप गधों का प्रचार न करिए।

-इसके बाद पीएम मोदी मंच पर आए, तो 22 मिनट तक शरीयते गधे पर बयान देते रहे।

-उन्होंने कहा- मैं खुद गधे से प्रेरणा लेता हूं और इसी से प्रेरणा लेकर काम करता हूं। हिंदुस्तानियों का सर शर्म से झुक गया इसे देख कर।

-गधे की चर्चा पर शायराना अंदाज में अफजाल ने कहा 'न उल्लू, न खुशु न खर देखता हूं, अजब तरह का जानवर देखता हूं, फकत एक दुम की कसर देखता हूं।'

-भाजपा सामने से वार करती है और कांग्रेस पीठ में छुरा भोंकती है ।

अखिलेश यादव की सरकार पर भी निकाली भड़ास

-सपा के मुखिया ने कहा था कि हम किसानों की समस्या दूर करेंगे। नौजवानों को रोजगार देंगे।

-माइनॉरिटी के लोगों के लिए विशेष योजना बनेगी और वो सच्चर कमेटी की रिपोर्ट को लागू करेंगेे।

-रंगनाथ कमीशन आयोग के संस्तुति को लागू करेंगे। इतना ही नहीं निमेष कमीशन की रिपोर्ट को आधार बनाकर बेगुनाह लोगों को जेल से बाहर निकालने का काम करेंगे।

-लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। जनता के बीच यह बहस का मुद्दा है कि 5 साल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

-कानून के राज की दुहाई देने वाले लोग जनता को बेवकूफ बना रहे हैं।

-मुजफ्फरनगर से शुरू करें, तो 450 दंगे हुए यूपी में इन पांच सालों में।

मोदी सरकार पर जाहिर किया गुस्सा

-वहीं मोदी सरकार की अगर बात करें, तो चुनाव में इन्होंने 2 करोड़ बेरोजगार को नौकरी देने, किसानों की कर्ज माफी होगी।

-सवा सौ करोड़ देशवासियों को साथ लेकर चलने की बात कही, 280 करोड़ रुपया स्विस बैंक से लाकर हिन्दुतान के लोगों में बांट देंगे, लेकिन कुछ भी नहीं किया।

-आरएसएस के चीफ भागवत ने कहा कि मौका मिला, तो हम समीक्षा करेंगे। आरक्षण पर और इसी का नतीजा है कि बिहार में लोगो ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।

-यूपी से 31 राज्यसभा के सदस्य जाते हैं, इसलिए वो बैचेन है कि किसी भी प्रकार से यहां आ जाए।

आगे की स्लाइड में जानिए किस तरह सपा-कांग्रेस गठबंधन पर बिफरे अफजाल अंसारी

-वहीं जनसभा के बाद मीडिया से बातचीत में अफजाल ने कांग्रेस-सपा गठबंधन पर कहा कि कांग्रेस-सपा का गठबंधन नापाक है। अभी से शुरू हो गया।

-सपा के चेहरे कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं और निचोड़ है कि ये चुनाव परिणाम आने के बाद अपनी नाकामी का एक-दूसरे पर कीचड़ उछालेंगे।

-वहीं गधे की चर्चा करते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि सबसे बड़ा गधा मैं ही हूं क्योंकि गधों के चक्कर में उनकी बात सुनी।

-पीएम मोदी को निशाना साधते हुए कहा कि वजीरे आजम कहते हैं कि मैं गधों से प्रेरणा लेता हूं जबकि प्रेरणा अपने गुरु से ली जाती है। अब इससे बड़ी शर्म की बात क्या हो सकती है?

-वहीं शिवपाल से नजदीकी के बाबत उन पर हमला करने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा- शिवपाल हम तो अपने मुकाम पर आ गए। अगर आप यहां आएंगे, तो आपका स्वागत करेंगे।

-आजम खां द्वारा बसपा को वोट न देकर भाजपा को देने के सवाल पर कहा कि नरेंद्र मोदी को फ्री में एक प्रचारक आजम खां के रूप में मिल गया।

-अपने भाई मुख्तार अंसारी पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि मुख्तार के मामले में अभी कोई कैंसिलेशन नहीं हुआ और उसको रोकने के लिए केंद्र व प्रदेश की सरकार लगेगी।

Next Story