×

योगी के हनुमान जी दलित वाले बयान पर ये क्या कह दिया BSP प्रदेश अध्यक्ष ने

Shivakant Shukla
Published on: 2 Dec 2018 12:40 PM GMT
योगी के हनुमान जी दलित वाले बयान पर ये क्या कह दिया BSP प्रदेश अध्यक्ष ने
X

सुल्तानपुर: बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य शामिल होने पहुंचे बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने मुख्यमंत्री समेत केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला।

उन्होंने कहा ये आदमियों को तो बांटते ही थे, आज इन्होंने देवी-देवताओं का बंटवारा कर दिया। अब खुद बता दिया के हनुमान जी दलित थे। इसीलिए हमारे दलित समाज के लोग सोंच रहे जब दलित थे तो उनके मंदिरों पर हमारा कब्जा होना चाहिए। हमने देखा है कई मंदिरों पर दलितों ने कब्जा कर लिया, कम से कम हमारे दलित भाईयों की रोजी-रोटी तो चलेगी।

ये भी पढ़ें— खजांची के जन्मदिन पर पहुंचे अखिलेश, योगी पर जमकर बरसे, कहा-ये कैसे बाबा हैं!

पहले भी दलितों-पिछड़ों के विरुद्ध रही मुख्यमंत्री और बीजेपी की मानसिकता

जिले के मायंग स्थित राम दुलारी शारदा प्रसाद इंद्र भद्र सिंह महाविद्यालय में आयोजित हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में मीडिया से बात करते हुए आरएस कुशवाहा ने कहा बीजेपी के लोग विशेष कर मुख्यमंत्री की मानसिकता पहले भी दलितों-पिछड़ों के विरुद्ध रही। इन्होंने पिछड़े समाज को तीन वर्गों में बांटा, अति पिछड़ा, सर्वाधिक पिछड़ा और पिछड़ा और दलितों को दलित और अति दलित में बांट दिया। आदमियों को बांटते ही आज इन्होंने देवी-देवताओं का बटवारा कर दिया।

[playlist type="video" ids="293781"]

गुंडे-माफियाओं पर बयान देते हुए खुद ही ट्रोल हुए कुशवाहा

केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकारों पर हमलावर होते हुए कुशवाहा ने 2014 में पूरे देश के बड़े-बड़े मंचों से घोषणा किया था काला धन वापस लाएंगे, तमाम गरीबों का खाता खुलवाकर 15 से 20 लाख जमा करवाने का काम करेंगे। प्रतिवर्ष दो करोड़ नवजवानों को नौकरी देने का काम करेंगे। किसानों की कर्जा माफी से लेकर महंगाई को रोकने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें— कैप्टन से पंगे पर सिद्धू की पत्नी ने किया बचाव, मंत्री ने मांगा इस्तीफा

आज साढ़े चार साल हो गया है चुनाव नजदीक है इन साढ़े चार साल के कार्यकाल में सत्ताधारी पार्टी अपना किया हुआ एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी। बल्कि नवजवानों, किसानों को धोखा देने का काम किया। जीएसटी लगाकर के मध्यम वर्ग के व्यापारियों को परेशान करने का काम किया। इनकी क्रियाकलाप और नीतियों से हर वर्ग के लोग परेशान हो चुके हैं। इन्तेजार कर रहे हैं के 2019 की तारीख कब आएगी और कब हम इस पार्टी को उखाड़ फेकने का काम करें।

पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह सोनू भाई समेत थामा बसपा का दामन

वहीं ला एन आर्डर के मुद्दे पर कुशवाहा ने कहा के चार बार के बहन जी के कार्यकाल में जब वो मुख्यमंत्री थी तो उन्होंने कानून का राज स्थापित किया था। गुंडे-माफिया उत्तर प्रदेश छोड़ के भाग गए थे। हालांकि वो अपने बयान पर ट्रोल हो गए। आज पूर्वांचल के बड़े माफिया बीएसपी का झंडा लेकर घूम रहे हैं। आपको बता दें कि हजारो की भीड़ में भाजपा से निष्कासित पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह सोनू और उनके अनुज जिला पंचायत सदस्य यशभद्र सिंह मोनू ने बसपा का दामन थामा है।

ये भी पढ़ें— भगवा रंग में रंगा कांग्रेस के गढ़ का ये स्कूल, BSA ने कहा कुछ ऐसा

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story