×

छत्तीसगढ़: कांग्रेस ने तय किये मंत्रियों के नाम, ये होंगे विधानसभा के अध्यक्ष

छत्तीसगढ़ में नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने मंत्रिमंडल पर फैसला कर लिया है। मंत्रियों की सूची पर पार्टी आलाकमान की मुहर भी लग गई है। रायपुर में मीडिया से बातचीत में बघेल ने कहा कि प्रदेश के किस विधायक को कौन सा प्रभार दिया जाएगा, यह शपथ ग्रहण के बाद बताया जाएगा।

Aditya Mishra
Published on: 23 Dec 2018 9:59 AM GMT
छत्तीसगढ़: कांग्रेस ने तय किये मंत्रियों के नाम, ये होंगे विधानसभा के अध्यक्ष
X

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने मंत्रिमंडल पर फैसला कर लिया है। मंत्रियों की सूची पर पार्टी आलाकमान की मुहर भी लग गई है। रायपुर में मीडिया से बातचीत में बघेल ने कहा कि प्रदेश के किस विधायक को कौन सा प्रभार दिया जाएगा, यह शपथ ग्रहण के बाद बताया जाएगा।

ये भी पढ़ें...चाउर वाले बाबा का जादू फीका पड़ा और छत्तीसगढ़ फिसल गया बीजेपी के हाथ से

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल की सूची में क्षेत्रीय और जातिगत समीकरणों को ध्यान में रखा गया है। हमने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है। उनसे मिलने के बाद ही शपथ ग्रहण की तिथि तय की जाएगी।

ये भी पढ़ें...जानिए कौन हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल?

उधर दूसरी ओर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा कि चरणदास महंत छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष होंगे। महंत सक्ति से विधायक हैं।

पुनिया ने कहा कि जातिगत, सामाजिक समीकरण और वरिष्ठता के आधार पर 10 मंत्रियों के नाम तय कर लिए गए हैं। हालांकि, उन्होंने नामों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया।

ये भी पढ़ें...छत्तीसगढ़ का नया सर्वेः वोटर की प्राथमिकता नहीं समझी तो छोड़नी पड़ी सत्ता

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story