×

बुआ के बबुआ ने कहा- माया-मोदी में मूर्ति लगाने की होड़, जनता को रहना है इनसे सचेत

अखिलेश ने कहा- हमने प्रदेश में एंबुलेंस सेवा 108 और यूपी-100 दिया। महिलाओं की सुरक्षा के लिए 1090 बनाया। जो बेहतर काम कर रहा है।

By
Published on: 13 Feb 2017 1:10 PM GMT
बुआ के बबुआ ने कहा- माया-मोदी में मूर्ति लगाने की होड़, जनता को रहना है इनसे सचेत
X

मुरादाबादः सीएम अखिलेश ने कहा कि मायावती और मोदी में मूर्ति लगवाने की होड़ लगी हुई है। बीजेपी की केंद्र सरकार गुजरात में हजारो करोड़ रूपए खर्च कर सरदार वलभ्भ भाई पटेल की मूर्ति लगवा रही है। ऐसी किसी भी सरकार को उत्तर प्रदेश में नहीं बनने देना है। क्योंकि यूपी में पहले भी एक मूर्ति वाली सरकार रही है। उसने हर तरफ हाथी की मूर्ति लगवाने का काम किया है। इन मूर्ति बनाने वाले लोगो से जनता को सचेत रहना है। क्योंकि अगर इन लोगो ने प्रदेश में सरकार बना ली तो ये लोग बड़ी बड़ी मूर्तियां हर तरफ लगवा देंगे।

अखिलेश ने आगे बोलते हुए कहा कि दो दिन पहले हुए फर्स्ट फेज के चुनाव में समाजवादियों को इतने वोट पड़े हैं कि सभी विपक्षी पार्टीयां घबरा गई हैं। इसलिए वह टीवी चैनलों के माध्यम से जनता में गलत सन्देश देने लगे हैं। वह डिबेट करने लगे हैं कि बीजेपी और बसपा की सीट बढ़ रही हैं। ये डर इसलिए हैं क्योंकि प्रथम चरण में सपा पूरे जोर-शोर से आई है।

बीजेपी के पास नहीं सीएम फेस- अखिलेश

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम अखिलेश ने कहा कि उनके पास सीएम फेस ही नहीं है। वह यूपी में कोई सीएम फेस नहीं लाए। वह यहां सरकार ही नहीं बनाना चाहते हैं। अखिलेश ने मुरादाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादियों की सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है। हमने गरीबों, किसानों और अल्पसंख्यकों के लिए काम किया है।

समाजवादियों ने किया प्रदेश का विकास- सीएम

अखिलेश ने कहा- हमने प्रदेश में एंबुलेंस सेवा 108 और यूपी-100 दिया। महिलाओं की सुरक्षा के लिए 1090 बनाया। समाजवादियों ने बुनकरों, दस्तकारों और गरीब महिलाओं को पेंशन दे रहे हैं। लाखों युवाओं को लैपटॉप दिया है और आने वाले समय में युवाओं को स्मार्ट फोन भी देंगे। हमारी सरकार में युवाओं को बड़े पैमाने पर नौकरियां मिली।

पुलिस भर्ती से लेकर तमाम विभागों में युवाओं को नौकरी देने का काम हम समाजवादियों ने किया है। अब कोई कानून व्यवस्था पर उंगली नहीं उठाएगा। हमने यूपी-100 बनाई है, जिसके तहत पुलिस जनता तक 15 मिनट में पहुंच जाएगी।

सौंदर्यीकरण का किया काम- अखिलेश यादव

हमने देश का सबसे बड़ा एक्सप्रेस वे आगरा-लखनऊ बनवाया। अब पूर्वांचल को जोड़ने के लिए भी हम एक्सप्रेस वे बनवाएंगे। एक्सप्रेस के किनारे किसानों के लिए मंडियां बनाई जाएगी। जिससे हमारे किसान भाइयों को रोजगार मिलेगा। लखनऊ में सौंदर्यीकरण के लिए काम किया है। गोमती, वरूणा नदीं के किनारे सौंदर्यीकरण का काम किया है। अब हम जानवरों के लिए भी एंबुलेंस चलाएंगे। अब हमारे किसान भाइयों के घर पर एंबुलेंस और डॉक्टर जाएंगे और उनके जानवरों का इलाज करेंगे।

Next Story