×

सीएम अखिलेश का मोदी पर हमला, कहा- कोई काम न करना ही पीएम का कारनामा है

Rishi
Published on: 2 March 2017 6:41 AM GMT
सीएम अखिलेश का मोदी पर हमला, कहा- कोई काम न करना ही पीएम का कारनामा है
X

बलिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार (2 मार्च) को बलिया में नकल वाले बयान पर एक बार फिर पीएम मोदी को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि गोंडा में मोदी जी ने यूपी में नकल का मुद्दा उठाया था, लेकिन वो भूल गए कि नकल का सबसे बड़ा माफिया (गोंडा से बीजेपी एमपी और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रज भूषण सिंह) उनके साथ मंच पर ही बैठा हुआ था। रेडियो पर मन की बात बहुत हुई, अब तक तो काम की बात कर लो। बीजेपी के लोगों को सिर्फ सपने दिखाना आता है। बलिया में जितनी भी सड़कें बनीं, सब सपा ने बनवाई हैं।

मायावती पर भी किया जुबानी वार

अखिलेश यादव ने कहा कि पत्थर वाली सरकार की मुखिया वैसे तो हमारी बुआ हैं, लेकिन बीजेपी के साथ कब समझौता कर लें, रक्षाबंधन मना लें, कुछ नहीं कहा जा सकता है। पता नहीं अभी तक वो बलिया आई हैं या नहीं, लेकिन जब भी आएंगी तो कई पन्नों का भाषण पढ़कर जाएंगी, जिसे सुनने के बाद आपको नींद आ जाएगी। मंच पर बैठे लोग कुर्सी पर ही सो जाते हैं। आज वो समाजवादी पार्टी को देखकर विकास की बात करने लगी है। उनकी भाषा बदल रही है, लेकिन जनता अब उन पर कैसे विश्वास करे। इन्होंने तो जिंदा रहते हुए अपनी पत्थर की मूर्तियां लगवा दीं।

और क्या बोले अखिलेश यादव ?

-अखिलेश यादव ने कहा कि गर्मी का मौसम आ चुका है और अब साइकिल पहले से और ज्यादा तेज चलेगी।

-बीजेपी और बीएसपी की भाषा बदलने लगी है और इस चुनाव में जनता को सब समझ में आ रहा है।

-विपक्षी पार्टियां कुछ भी कर लें,लेकिन साइकिल का मुकाबला नहीं कर सकतीं। सपा को हर तरफ से समर्थन मिल रहा है।

-पीएम मोदी जगह तय कर लें। विकास के मुद्दे पर मैं उनसे कहीं भी बहस करने के लिए तैयार हूं।

-मैं पांच का साल का हिसाब देने के लिए तैयार हूं, लेकिन आप हमें तीन साल का हिसाब तो दे दो।

-पीएम मोदी और बीजेपी लगातार बहस से भाग रही है। नकल के मामले में मोदी जी आप किसी से पीछे नहीं हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story