×

CM अखिलेश बोले- हमारी बुआ ने भी BJP वालों से झांकने वाली आदत सीख ली

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव- 2017 के आखिरी और सातवें चरण के मतदान से एक दिन पहले मंगलवार (07 मार्च) को लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस की।

tiwarishalini
Published on: 7 March 2017 10:00 AM GMT
CM अखिलेश बोले- हमारी बुआ ने भी BJP वालों से झांकने वाली आदत सीख ली
X

लखनऊ: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव- 2017 के आखिरी और सातवें चरण के मतदान से एक दिन पहले मंगलवार (07 मार्च) को पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस की। सीएम अखिलेश ने कहा कि मेरा और राहुल का वाराणसी में जितना लंबा रोड शो हुआ उतना लंबा रोड शो आज तक किसी का नहीं हुआ। मैं इसके लिए काशी की जनता का धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने तीन साल में कुछ काम नहीं किया, वह फेल हो गए इसलिए उन्होंने काशी में तीन दिन रोड शो किया। अखिलेश ने प्रतीक यादव के राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि राजनीति जिसको करनी है उसके लिए सारे रास्ते खुले हैं।

यह भी पढ़ें ... काशी में मोदी के बाद दिखी UP के लड़कों की यारी, डिंपल-अखिलेश-राहुल लेकर निकले जीत की सवारी

हमारी बुआ ने बीजेपी वालों से झांकने वाली आदत सीख ली

सीएम अखिलेश ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि हमारी बुआ के पास जो जाता है वो घुटनों के बल रेंगते हुए जाता है। उन्होंने चलते-फिरते हाथी बनवाए होते तो मैं कहता कि हाथी चलते-फिरते हैं। हमारी बुआ तो आजकल हमारे घर में भी झांक रही हैं। उन्हेंने ये झांकने की आदत बीजेपी वालों से सीख ली है। वो कहती हैं हमारे घर में पत्थर लगे हैं। मैं कहता हूं कि 11 मार्च से पहले बुआ आएं मेरे साथ चाय पी लें पता चल जाएगा कि कैसे पत्थर लगे हैं।

यह भी पढ़ें ... मऊ में बोलीं मायावती: अरे बबुआ तो साइकिल छोड़ खुद ही हाथी का प्रचार करने में जुटा है

हम बना देंगे काशी को क्योटो

अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि वह काशी को क्योटो बना देंगे, लेकिन तीन साल में नहीं बना पाए। मैं पीएम मोदी से कहता हूं कि एक बार फिर से यूपी में हमारी सरकार बनने जा रही है हम बना देंगे काशी को क्योटो।

यह भी पढ़ें ... डिंपल बोलीं- बिजली मंत्री ने खुद अपनी बत्ती गुल कर दी, फिर कहते हैं अखिलेश भैया का कारनामा बोल रहा

पीएम हर बात को मुद्दा बनाने में माहिर

अखिलेश ने कहा कि मेरे रोड शो के दौरान एक समझदार अधिकारी ने बिजली बंद करा दी, मोदी जी को मुद्दा मिल गया। हम मंदिर में पूजा करने गए। वहीं दीया जलाना था इसलिए पंखा बंद करने का कहा। किसी को स्विच की जानकारी नहीं थी, तो गलती से लाइट का स्विच ऑफ कर दिया। इसको भी उन्होंने मुद्दा बना दिया। अखिलेश ने कहा कि पीएम हर बात को मुद्दा बनाने में माहिर हैं।

यह भी पढ़ें ... CM अखिलेश बोले- मोदी जी गंगा मैया की कसम खाकर बोलो हम 24 घंटे बिजली देते हैं कि नहीं

पीएम मोदी को सही जानकारी नहीं दी जाती

-अखिलेश ने कहा कि बीजेपी वाले झूठे आरोप लगाते हैं।

-पीएम मोदी को कुछ नहीं पता, उन्हें सही जानकारी नहीं दी जाती।

-केंद्र सरकार ने यूपी डायल 100 के लिए कुछ नहीं किया।

-पीएम मोदी कहते हैं कि हमने नौकरी में इंटरव्यू ख़त्म कर दिया।

-पीएम बताएं कि किस नौकरी में इंटरव्यू ख़त्म किया।

-ये पहला चुनाव है जिसमें टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल हुआ।

यह भी पढ़ें ... UP: राज्यपाल ने CM अखिलेश को लिखी चिट्ठी, पूछा- गायत्री अभी तक मंत्रिमंडल में कैसे?

गैंगरेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति पर क्या बोले अखिलेश ?

अखिलेश ने गैंगरेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति पर कहा कि पुलिस और कानून अपना काम कर रही है। गवर्नर को उनकी चिट्ठी का जवाब दे दिया गया है। बता दें कि यूपी के गवर्नर राम नाईक ने 05 मार्च को सीएम अखिलेश यादव को चिट्ठी लिखकर रेप मामलों में फरार उनकी सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति को मंत्रिमंडल में बनाए रखने को लेकर सवाल किए थे।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story