×

छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, 9 मंत्रियों ने ली शपथ

छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार में नौ मंत्रियों ने मंगलवार सुबह मंत्री पद की शपथ ली। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सभी मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। मंत्री पद की शपथ लेने वालों में टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू भी शामिल हैं।

Aditya Mishra
Published on: 25 Dec 2018 9:43 AM GMT
छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल ने किया मंत्रिमंडल का विस्तार, 9 मंत्रियों ने ली शपथ
X

रायपुर: छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार में नौ मंत्रियों ने मंगलवार सुबह मंत्री पद की शपथ ली। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सभी मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। मंत्री पद की शपथ लेने वालों में टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू भी शामिल हैं।

शपथग्रहण समारोह में छत्तीसगढ में वरिष्ठ कांग्रेस नेता रवींद्र चौबे ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की है।

इसके अलावा प्रेमसाय सिंह और मोहम्मद अकबर ने छत्तीसगढ़ में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की है। शिव डहरिया ने मंत्री पद की शपथ ले ली है। वहीं, रुद्र गुरु भी मंत्री बनाए गए हैं। उन्होंने भी मंत्री पद की शपथ ली है।

ये भी पढ़ें...जानिए कौन हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल?

इसके अलावा गुरू रूद्र कुमार और उमेश पटेल ने भी छत्तीसगढ़ में मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की।अनिला और जयसिंह अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ में मंत्री के रूप में शपथ ली। कांग्रेस नेता कबासी लखमा और शिव डहरिया ने छत्तीसगढ में कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की।

शपथग्रहण समारोह पुलिस परेड मैदान पर आयोजित किया गया। इससे पहले भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री के रूप में सत्रह दिसंबर को शपथ ग्रहण की थी। बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में 90 सदस्य हैं और राज्य में पंद्रह सालों बाद कांग्रेस की सत्ता में वापसी हुई है।

ये भी पढ़ें...छत्तीसगढ़ : अधिग्रहित भूमि किसानों को वापस करेंगे सीएम बघेल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story