×

पहले मेरे भतीजे से लड़ के दिखाएं अमित शाह फिर मुझसे लड़ने की सोचे: ममता बनर्जी

बुधवार को मुर्शिदाबाद में निमतिता रेलवे स्टेशन पर जाकिर हुसैन पर बम से हमला हुआ था। जिसके बाद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Aditya Mishra
Published on: 18 Feb 2021 11:59 AM GMT
पहले मेरे भतीजे से लड़ के दिखाएं अमित शाह फिर मुझसे लड़ने की सोचे: ममता बनर्जी
X
मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमले के बाद सियासत गरमाने लगी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने मंत्री पर हुए बम हमले की घटना को साजिश करार दिया है।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को दक्षिण 24 परगना जिले में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

ममता बनर्जी ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहले मेरे भतीजे अभिषेक से लड़ के दिखाएं अमित शाह फिर मुझसे लड़ने की सोचे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल में प्राचीन काल से सरस्वती उत्सव मनाया जाता रहा है। अमित शाह पहले सरस्वती मंत्र का जाप करके दिखाएं फिर मेरे धार्मिक भावना पर सवाल उठाएं। उन्होंने ये भी कहा कि बंगाल में किसी भी हालत में सीएए और एनआरसी लागू होने नहीं देंगे।

Mamta Rally पहले मेरे भतीजे से लड़ के दिखाएं अमित शाह फिर मुझसे लड़ने की सोचे: ममता बनर्जी (फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में जय श्रीराम: शाह की गरज से हिल उठी ममता सरकार, ऐसे लिया निशाने पर

मंत्री पर हमले को लेकर मोदी सरकार से मांगा जवाब

पश्चिम बंगाल में डिप्टी लेबर मिनिस्टर जाकिर हुसैन पर बम से हमले के बाद सियासत गरमाने लगी है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने मंत्री पर हुए बम हमले की घटना को साजिश करार दिया है।

साथ ही इस पूरे मामले में केंद्र सरकार से जवाब भी मांग लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र को इस मामले में जवाब देना चाहिए।

बता दें कि बुधवार को मुर्शिदाबाद में निमतिता रेलवे स्टेशन पर जाकिर हुसैन पर बम से हमला हुआ था। जिसके बाद से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Mamta Banerjee पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फोटो: सोशल मीडिया)

अब बंगाल में किसान आंदोलन की एंट्री, भाजपा को सियासी नुकसान की आशंका

ममता ने मंत्री से अस्पताल में जाकर की मुलाकात

ममता बनर्जी ने कोलकाता के अस्पताल में जाकर जाकिर हुसैन से मुलाकात की। उनसे पूरी घटना की जानकारी ली।

उसके बाद मीडिया से बात करते ही अपने मंत्री पर हमले की घटना को साजिश करार दिया।

ममता ने कहा है कि जाकिर हुसैन पर रेलवे परिसर में अटैक हुआ है। ऐसे में इस मामले में केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। उन्होंने नाम लिए बगैर बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कुछ लोग जाकिर हुसैन पर अपनी पार्टी में शामिल होने का दबाव बना रहे थे।

बुधवार रात को बम से हुए हमले में जाकिर हुसैन बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। पहले उन्हें जंगीपुर स्थित अस्पताल में एडमिट कराया गया था। उसके बाद तत्काल मुर्शिदाबाद ले जाया गया और गुरुवार को सुबह कोलकाता में एडमिट कराया गया।

मंत्री पर बम से हमला: बंगाल में मचा बवाल, BJP-TMC कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story