×

कांग्रेस का नकारात्‍मक राजीनीति का चेहरा, देशवासी इसके गवाह: योगी आदित्‍यनाथ

sudhanshu
Published on: 23 July 2018 3:39 PM GMT
कांग्रेस का नकारात्‍मक राजीनीति का चेहरा, देशवासी इसके गवाह: योगी आदित्‍यनाथ
X

एटा: सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए यह कहा कि कांग्रेस का चेहरा नकारात्मक राजनीति का चेहरा है। उसे देशवासियों ने देखा है। कांग्रेस स्वयं अपने बिछाये जाल में फंस गई है और विश्वास के मामले में चारों खाने चित हो गई है।

एटा के लोग विकास के लिए तड़प रहे

सीएम योगी ने कहा कि मैंने 15 घंटे में स्वयं एटा में रुककर महसूस किया है एटा में लोगों में विकास की तड़पन है। सपा सरकार में की गई फर्जी नियुक्तियों की जांच चल रही है। जिसमें एटा में भी एस आई टी द्वारा जांच की जा रही है। 16 माह प्रदेश में व 4 साल से देश में मोदी के नेतृत्व में सरकार बिना भेदभाव के जन कल्याणकारी योजनाओं पर कार्य कर रही है। जिसमें योजनाओं का लाभ आप सबको मिले।

एटा में मैंने 15 घंटों में मैंने महसूस किया कि एटा एक व्यापक उपेक्षाओं का शिकार रहा है। 1882 को स्थापित यह जनपद आज भी पिछड़ा हुआ है। यहां मेडिकल कॉलेज मिलने जा रहा है। एटा को हम विकसित करेंगे ताकि इसकी अपनी पहचान हो।

कासगंज के सोरों को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करेंगे व मथुरा अयोध्या को नगर निगम के रूप में विकसित किया जाएगा। वहीं काशी में विकास के नई युग की शुरुआत होगी। चित्रकूट का भी विकास किया जाएगा। पहले की सरकारों ने एटा का विकास नहीं किया। शीघ्र ही बाईपास बनेगा, जिस पर कार्य प्रारंभ हो चुका है।

सीएम ने किया वृक्षारोपण

पुलिस लाइन के सामने स्थित मॉडल स्कूल में सीएम योगी ने एक वृक्ष लगाया। स्कूली बच्चों को पाठ्य पुस्तकें और स्कूल बैग भी दिए।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story