×

लोकसभा चुनाव 2019: सीएम ने गोरखपुर में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, मोदी को पीएम बनाने की अपील

sudhanshu
Published on: 26 July 2018 11:35 AM GMT
लोकसभा चुनाव 2019: सीएम ने गोरखपुर में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, मोदी को पीएम बनाने की अपील
X

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर अपने गृहनगर गोरखपुर पहुंचे। सबसे पहले गोरखपुर क्लब में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मिशन 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कारगिल विजय दिवस पर सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी और वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी।

मोदी को दोबारा पीएम बनाने की अपील

सीएम योगी ने कहा कि हम लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुबारा पीएम बनाना है। इसके लिए आप लोग घर-घर जाकर प्रधानमंत्री के जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को बताएं और समझाएं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार आत्मक राजनीति को आगे बढ़ा रही है। यह बैठक हमने प्रदेश के 75 जिलों के दौरे के बाद यह पहली बैठक कर रहे हैं। यह बैठक प्रदेश के सभी 75 जिलों में होगी।

गोरखपुर के विकास के बारे में चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जल्द ही गोरखपुर में फर्टिलाइजर एम्स और चीनी मिल चालू होंगी इसके लिए प्रदेश सरकार गंभीर है। वही प्रदेश सरकार 15 महीनों में लाखों मकान और बिजली के कनेक्शन शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को दिया है। मोदी सरकार सभी वर्गों के विकास के बारे में सोचती है और सभी वर्गों का विकास भी हो रहा है इस सरकार में लोगों को शौचालय बिजली मकान मुहैया कराया जा रहा है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story