×

पहले तो गुंडाराज था, अब रामराज्य है, इसमें दस गुना क्राइम बढ़ गया : रामगोपाल

Rishi
Published on: 10 Jun 2017 9:13 AM GMT
पहले तो गुंडाराज था, अब रामराज्य है, इसमें दस गुना क्राइम बढ़ गया : रामगोपाल
X

फ़िरोज़ाबाद : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव शनिवार को फ़िरोज़ाबाद में थे, यहाँ उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों के जवाब दिए।

मध्य प्रदेश और सहारनपुर में हुए दंगों के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, ये सरकार दंगो के बल पर बनी है ये दंगे कराएंगे, जो ये समझते थे कि अच्छे दिन आएंगे उन सबको अब असलियत सामने नजर आ रही है।

सूबे में बढ़ते अपराधों पर उन्होंने कहा कि पहले तो गुंडाराज था, अब रामराज्य है इसमें दस गुना क्राइम बढ़ गया है। हमने सरकार को छह माह का समय दिया है।

भाई शिवपाल यादव के मोर्चा बनाने पर सांसद ने कहा कि मुझे इस विषय पर कुछ नही कहना है। यादव ने कहा, दिल्ली में बीजेपी की सरकार बंनने से ये बेलगाम हो गए है। आप देख ही रहे है, कि कोई न कोई किसी न किसी को धमकाता है। योगी जी घूमने और जांच कराने के अलावा कुछ नही कर रहे। ये पांच साल जांच कराते रहेँगे, क़ानून व्यवस्था खराब है। आदमी का जीना दूभर हो गया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story