×

केरल में श्रीधरन के सामने हिन्दुत्व की 'मेट्रो ट्रेन' चलाएगें सीएम योगी

इससे पहले भी वह अलग-अलग राज्यों के विधानसभा एवं स्थानीय चुनावों में स्टार प्रचारक के रूप में भाजपा का चुनाव प्रचार कर चुके हैं। अभी हाल ही में वह पश्चिम बंगाल व तेलंगाना के दौरे पर गए थे।

Roshni Khan
Published on: 21 Feb 2021 3:22 AM GMT
केरल में श्रीधरन के सामने हिन्दुत्व की मेट्रो ट्रेन चलाएगें सीएम योगी
X
केरल में श्रीधरन के सामने हिन्दुत्व की 'मेट्रो ट्रेन' चलाएगें सीएम योगी (PC: social media)

लखनऊ: अपनी कट्टरवादी राष्ट्रवादी छवि से पूरे देश में अलग पहचान बना चुके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को केरल में होगे जहां वह परिवर्तन यात्रा में शामिल होगें। केरल में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं और भाजपा वहां अलगाववादी शक्तियों के खिलाफ लगातार संघर्ष करती आ रही है। पार्टी की इस रणनीति को अगले विधानसभा चुनाव में उनकी छवि भुनाने की कोशिश माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:कासगंज कांड का मुख्य आरोपी मोती सिंह एनकाउंटर में ढेर, सिपाही की हत्या में था वांटेड

सीएम योगी भाजपा के चुनाव प्रचार में हिंदुत्व का ब्रांड माने जाते हैं

इससे पहले भी वह अलग-अलग राज्यों के विधानसभा एवं स्थानीय चुनावों में स्टार प्रचारक के रूप में भाजपा का चुनाव प्रचार कर चुके हैं। अभी हाल ही में वह पश्चिम बंगाल व तेलंगाना के दौरे पर गए थे। इससे पहले वह बिहार मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ मिजोरम और तेलेगांना जैसे राज्यों के चुनाव में भी स्टार प्रचारक रह चुके है। पश्चिम बंगाल में योगी की जोरदार डिमांड हैं। सीएम योगी भाजपा के चुनाव प्रचार में हिंदुत्व का ब्रांड माने जाते हैं।

मेट्रो मेन ई श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव से आज भाजपा में शामिल होंगे

मेट्रो मेन ई श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव से आज भाजपा में शामिल होंगे। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन की अगुवाई में श्रीधरन आज कासरगोड़ से पार्टी की विजय यात्रा शुरू होने के दौरान पार्टी में शामिल होंगे। इस यात्रा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरी झंडी दिखाएंगे।

केरल के कासरगोड से शुरू होने वाली इस यात्रा को अप्रैल मई में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत के तौर पर देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:दारोगा को कुचलने की कोशिश, 24 घंटों में एक्शन, इनामी आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

प्रदेश भाजपा नेतृत्व इस यात्रा को लेकर उत्साहित है क्योंकि मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत सभी शीर्ष राष्ट्रीय भाजपा नेताओं के भाग लेने की उम्मीद है। परिवर्तन यात्रा का समापन 7 मार्च को तिरुवनंतपुरम में एक जनसभा से होगा जिमसें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होगें। इससे पहले साल 2018 में केरल में आई बाढ़ के चलते योगी आदित्यनाथ ने 15 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता भी पहुंचाई थी।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story