×

गोरखपुर: CMयोगी ने अपने प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट, कहा- अभी तो ये शुरूआत है

निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के 48 घंटे पहले अपने गृहनगर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 35 वार्ड के सभासद पद के बीजेपी प्रत्याशी व मेयर पद के प्रत्याशी सीताराम ज

Anoop Ojha
Published on: 20 Nov 2017 2:14 PM GMT
गोरखपुर: CMयोगी ने अपने प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट, कहा- अभी तो ये शुरूआत है
X
गोरखपुर: CMयोगी ने अपने प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट, कहा अभी तो ये शुरुआत है

गोरखपुर: निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के 48 घंटे पहले अपने गृहनगर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 35 वार्ड के सभासद पद के बीजेपी प्रत्याशी व मेयर पद के प्रत्याशी सीताराम जायसवाल के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, हमने प्रत्याशी ऐसा दिया है कि बिना उनके आपका काम चलना नही है।ये हमेशा आप के बीच में रहते है और सभी वर्गो के लिए वर्षो से कार्य करते आ रहे है इसलिए पार्टी ने भी इन्हें उमीदवार बनाया है और आप को वोट भी इन्हें ही देना हैं।

गोरखपुर: CMयोगी ने अपने प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट, कहा अभी तो ये शुरुआत है गोरखपुर: CMयोगी ने अपने प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट, कहा अभी तो ये शुरुआत है

प्रथम चरण में मतदान के प्रचार के अंतिम दिन सीएम योगी आदित्यनाथ अपने सभी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए अपने गृह जनपद में अंतिम चुनावी सभा की। महाराणा प्रताप इन्टर कालेज के प्रांगण में पूर्व में घोषित विशाल जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर निगम के 70 वार्डो के बीजेपी पार्षद प्रत्याशियों में से 35 वार्ड के प्रत्याशियों व महापौर पद के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा 45 हजार ऐसे मोहल्लों में हम बिजली लेकर गए है जहां कभी बिजली नही पहुंची थी, पहली बार सरकार फेरी नीति लाई है, सभी पटरी व्यवसायियों को पुनर्जीवित करने का काम करेंगे। महानगर के अन्दर शुद्ध पेय जल, बेहतर सड़कें मिले इसके लिए प्रधानमंत्री जी ने कार्ययोजना तैयार की है, हर तपके को हम लोगों ने प्रत्याशी बनाया है। नगर निगम में सीता राम जायसवाल को आपका प्रत्याशी बनाया है । एक अवसर है पूरे प्रदेश के अन्दर तमाम योजनाओं के अंतर्गत, इसके लिए पूर्ण बहुमत के बोर्ड की आवश्यकता है। सीएम योगी ने मंच से मेयर और पार्षदों के लिए वोट मांगे।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story