मोदी सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर प्रियंका ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा, ‘हर सेक्टर से एक के बाद एक संयंत्र बंद होने और नौकरियां जाने की खबर आ रही हैं।’  सरकार पर शायराना अंदाज में निशाना साधते हुए ट्वीट किया।

लखनऊ: केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर गृह मंत्री अमित शाह समेत कई मंत्रियों और भाजपा के नेताओं ने ट्वीट कर सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

वहीं कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार अपने 100 दिनों का जश्न मना रही है जो कई औद्योगिक क्षेत्रों के लिए ‘बर्बादी का जश्न’ की तरह है।

ये भी पढ़ें…सरकार जनता की आशाओं और आकांक्षाओं की कसौटी पर खरी उतरी: सीएम योगी

उन्होंने यह दावा भी किया कि हर जगह से नौकरियां जाने की खबरें आ रही हैं। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा सरकार सौ दिन का जश्न मनाने जा रही है। लेकिन ऑटो, परिवहन, खनन क्षेत्रों को तो यह जश्न बर्बादी के जश्न जैसा लगेगा।”

उन्होंने कहा, ‘हर सेक्टर से एक के बाद एक संयंत्र बंद होने और नौकरियां जाने की खबर आ रही हैं।’  सरकार पर शायराना अंदाज में निशाना साधते हुए ट्वीट किया।

ये भी पढ़ें…आईआईएम में खुल गई योगी सरकार की पाठशाला, नहीं मिली इतवार की छुट्टी

जिसमें लिखा, अर्थव्यवस्था करके चौपट, मौन बैठी है सरकार, संकट में हैं कंपनियां, ठप्प हो रहा व्यापार, ड्रामे से, छल से, झूठ से, प्रचार से करके कपट, जन-जन से छुपा रहे, देश की हालत विकट।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट

कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट कर उद्योग जगत में मंदी की आहट को मोदी सरकार को घेरा है। प्रियंका ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।

ये भी पढ़ें…मशहूर वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन