×

भावनात्मक रिश्ता जोड़ने के लिए कांग्रेस ने किया "हमारे राजीव" कार्यक्रम का आयोजन

Manali Rastogi
Published on: 25 Aug 2018 8:47 AM GMT
भावनात्मक रिश्ता जोड़ने के लिए कांग्रेस ने किया हमारे राजीव कार्यक्रम का आयोजन
X

अमेठी: कांग्रेसी गढ़ अमेठी में पार्टी को मज़बूत कर बीजेपी को चित करने के लिए कांग्रेस ने एक अनोखी पहल "हमारे राजीव" नाम के एक कार्यक्रम की शुरुआत कर रही है। कार्यक्रम में कांग्रेस पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के छाया चित्रों को इकट्ठा कर कांग्रेस कार्यालय में प्रदर्शनी लगाएगी, और सबसे अच्छी फोटो प्रस्तुत करने वाले को राहुल गांधी पुरस्कृत करेंगे।

राजीव गांधी की ख़ास तस्वीरें की जाएगी जमा

गौरतलब हो कि अमेठी में टीम राहुल ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के समय को फिर से लाने के लिए और राहुल गांधी से लोगों के भावनात्मक रिश्ता जोड़ने के लिए ये पहल किया है। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने बताया कि पुराने कांग्रेसी और अमेठी के लोग जो कभी राजीव गांधी के साथ खेतों-खलिहानों, गांवो और बाज़ारो में घूमे और वैवाहिक कार्यक्रम एवं राजनितिक कार्यक्रम में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: अटल सिद्धांत से बन सकती है जम्मू-कश्मीर में नई सरकार

ऐसी तस्वीरों को जमा कर एक प्रदर्शनी कांग्रेस कार्यालय में लगाई जाएगी। वो बुजुर्ग जो तस्वीरे लेकर आने में असमर्थ होंगे उनके लिए एक मेल आईडी और व्हाट्सएप नंबर सार्वजनिक किया गया है जिस पर वो तस्वीरे भेजेंगे।

अच्छी तस्वीर प्रस्तुत करने वाले को किया जाएगा सम्मानित

दीपक सिंह ने बताया कि प्रदर्शनी की शुरुआत 20 अगस्त से हुई और समापन 28 अगस्त को होना था, लेकिन लोगों की रुचि को देखते हुए अब 30 अगस्त तक की तारीख सुनिश्चित की गई है। कार्यक्रम के समापन के मौके पर राहुल गांधी शामिल हो सकते है। कार्यक्रम के अंतिम दिन सबसे अच्छी तस्वीर प्रस्तुत करने वाले को सम्मानित किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम का प्रभारी कांग्रेस नेता सर्वेश सिंह को बनाया गया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story