×

#RafaleScam : कांग्रेस का हमला- पर्रिकर जानते हैं राफेल का राज

पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजावाला ने कहा, राफेल घोटाले के बारे गोवा के मुख्यमंत्री को सब कुछ पता है। गोवा के विधायक और कैबिनेट मंंत्री विश्वजीत राणे के ऑडियो क्लिप से इस बात की पुष्टि होती है।

Rishi
Published on: 2 Jan 2019 5:46 AM GMT
#RafaleScam : कांग्रेस का हमला- पर्रिकर जानते हैं राफेल का राज
X

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजावाला ने कहा, राफेल घोटाले के बारे गोवा के मुख्यमंत्री को सब कुछ पता है। गोवा के विधायक और कैबिनेट मंंत्री विश्वजीत राणे के ऑडियो क्लिप से इस बात की पुष्टि होती है। ऑडियो क्लिप में राणे ने इस बात की पुष्टि की थी कि राफेल के बारे में पर्रिकर को सब पता है। पर्रिकर के पास राफेल से जुड़ी सारी फाइलें पड़ी हैं। उन फाइलों को छिपाया क्यों जा रहा है।

रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि गोवा की कैबिनेट बैठक में पूर्व रक्षामंत्री बोले कि उन्हें पद से नहीं हटाया जा सकता है क्योंकि उनके पास राफेल की फाइलें मौजूद हैं, देश जानना चाहता है कि क्या ये सच है?

ये भी देखें : सबरीमाला मंदिर: टूटी सैकड़ों साल पुरानी परंपरा, 40 साल की दो महिलाओं ने किए दर्शन



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story