×

सपा पर फिर बरसे राहुल, बोले- जनता का पैसा लूटकर और गुंडाराज से चलती है साइकिल

By
Published on: 27 Sep 2016 8:03 AM GMT
सपा पर फिर बरसे राहुल, बोले- जनता का पैसा लूटकर और गुंडाराज से चलती है साइकिल
X

rahul-gandhi

लखीमपुरी खीरी/शाहजहांपुर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को अपनी किसान महायात्रा की शुरुआत लखीमपुर खीरी से की। उन्होंने बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। इसके बाद रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कच्चे तेल के दामों में कमी की बचत कहां जा रही है? हजारों करोड़ सरकार की तिजोरी में हैं, वो तो किसानों को देना चाहिए। जिन लोगों को मोदी जी ने 1 लाख 10 हजार करोड़ दिए, उन्होंने कितने युवाओं को रोजगार दिया? जनता का पैसा लूटे बिना, गुंडाराज के बिना साइकिल नहीं चल सकती। 27 साल से गन्ना किसानों की हालत खराब है, चीनी मिलें बन्द पड़ी हैंं। मुलायम सिंह और मायावती BJP के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे क्योंकि वो BJP, RSS और CBI से डरते हैं।

rahul-gandhi-01

सुरक्षा व्यवस्था के किए गए कड़े इंतजाम

राहुल गांधी की खाट सभा के लिए शाहजहांपुर के एसएसपी को सुरक्षा प्रभारी बनाया गया है। वह गांव निगोड़ी से लेकर बरेली तक सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभालेंगे। इसके अलावा बदायूं के एक एसएसपी, आठ सीओ, 10 थानाध्यक्ष, दो सौ दरोगा, 70 महिला सिपाही और तीन सौ सिपाही सुरक्षा व्यवस्था में लगाए गए हैं।

मुरादाबाद में नहीं होगा रोड शो

राहुल गांधी की किसान यात्रा के दूसरे चरण में बुधवार को मुरादाबाद में किसान यात्रा निकालनी थी, लेकिन सोमवार को अचानक इस किसान यात्रा को रोक दिया गया। इससे कार्यकर्ताओं में मायूसी छाई हुई है। राहुल गांधी के मुरादाबाद में रोड शो को रोके जाने को सीतापुर में हुई घटना से जोड़ कर देखा जा रहा है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए, किसान महायात्रा के दौरान राहुल की कुछ और फोटोज...

rahul-gandhi-02

rahul-gandhi-03

rahul-gandhi-04

Next Story