कांग्रेस में लगातार इस्तीफे का दौर जारी, सिंधिया के बाद इन्होंने छोड़ा पद

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पार्टी महासचिव के पद से इस्तीफा दे चुके हैं। हरीश रावत के अलावा दीपक बाबरिया और विवेक तन्खा भी इस्तीफ़ा दे चुके हैं। उधर, पीसीसी चीफ के पद से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं।

कांग्रेस में लगातार इस्तीफे का दौर जारी, सिंधिया के बाद इन्होंने छोड़ा पद

कांग्रेस में लगातार इस्तीफे का दौर जारी, सिंधिया के बाद इन्होंने छोड़ा पद

मुंबई: लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद से कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पार्टी में लगातार इस्तीफे देने का सिलसिला जारी है। ऐसे में कांग्रेस को एक और झटका लगा है। बता दें कि अब मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने भी पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है। उन्होंने रविवार को इस्तीफ़ा दिया। उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले ही यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

यह भी पढ़ें: ICC ने किया कुछ ऐसा कारनामा, फैंस ने लगाई लताड़

इन सबके बीच देवड़ा ने आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को एक सुझाव दिया है। उन्होंने पार्टी को एक तीन सदस्यीय समिति बनाने का सुझाव दिया है। यह समिति राज्य कांग्रेस का नेतृत्व करेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि मिलिंद देवड़ा दिल्ली आ रहे हैं क्योंकि उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: अच्छे दिनों के इंतज़ार में बुजुर्ग दंपति की पथराई आँखें, अब हैं दाने-दाने के मोहताज

मिलिंद देवड़ा के अलावा कांग्रेस के युवा चेहरे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है। जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस के अध्यक्ष के पद से इस्तीफ़ा दिया है, तब पार्टी के कई बड़े चेहरे इस्तीफ़ा दे रहे हैं। इस बार लोकसभा का चुनाव हार चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: बैंक से 50 हजार रुपये से ज्यादा का करते हैं लेनदेन तो पढ़ें ये जरूरी खबर

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी पार्टी महासचिव के पद से इस्तीफा दे चुके हैं। हरीश रावत के अलावा दीपक बाबरिया और विवेक तन्खा भी इस्तीफ़ा दे चुके हैं। उधर, पीसीसी चीफ के पद से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। हालांकि, ये सभी इस्तीफे तभी स्वीकार होंगे जब कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिलेगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App