×

#TripleTalaq पर फैसले का श्रेय कोई पार्टी न ले : सिराज मेंहदी

Rishi
Published on: 22 Aug 2017 2:41 PM GMT
#TripleTalaq पर फैसले का श्रेय कोई पार्टी न ले : सिराज मेंहदी
X

लखनऊ: कांग्रेस ने कहा कि तीन तलाक पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला ऐतिहासिक है, इसका सभी तहे दिल से स्वागत करते हैं, लेकिन किसी राजनीतिक पार्टी को इसका श्रेय नहीं लेना चाहिए।

ये भी देखें:राहुल ने #TripleTalaq पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का किया स्वागत

उप्र कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष सिराज मेंहदी ने मंगलवार को कहा, "स्वतंत्र भारत के इतिहास में इससे पहले ऐसा ऐतिहासिक फैसला कभी नहीं हुआ। तीन तलाक मसले पर आया फैसला विशुद्ध रूप से न्यायालय का निर्णय है, इसका श्रेय किसी भी राजनीतिक दल को लेने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।"

ये भी देखें:मौलवियों ने #TripleTalaq पर प्रतिबंध का किया स्वागत, मनेगा जश्न

मेंहदी ने कहा कि न्यायालय ने केंद्र सरकार को जो निर्देश दिया है, उसका अक्षरस: अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story