×

दिल्ली लोकसभा की सातों सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस: शीला दीक्षित

आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन की संभावना को एक बार फिर खारिज करते हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने शनिवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी।

Aditya Mishra
Published on: 3 Feb 2019 4:07 AM GMT
दिल्ली लोकसभा की सातों सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस: शीला दीक्षित
X

नयी दिल्ली:आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन की संभावना को एक बार फिर खारिज करते हुए दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने शनिवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी।

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ हमें सातों सीटों पर चुनाव लड़ना है।’’ किसी के साथ कोई गठबंधन का कोई विचार नहीं है। यह पूछे जाने पर कि उम्मीदवारों की सूची कब जारी होगी तो उन्होंने कहा, ‘‘अभी तो चुनाव तिथि का एलान नहीं हुआ है। उम्मीदवारों की घोषणा समय पर हो जाएगी।’’

उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘हम आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोनों को निशाना बनाएंगे। दोनों हमारे प्रतिद्वंदी हैं।’’ शीला ने कहा कि हम दिल्ली की स्थिति के मुताबिक अपनी रणनीति बनाएंगे।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस ने शीला दीक्षित को सौंपी दिल्ली की कमान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story